चाची को हुआ भतीजी से प्यार, दोनों ने घर से भागकर रचाई शादी, कई महिलाओं से भी है गलत रिश्ता

मध्य प्रदेश के खरगोन में शादी शुदा चाची ने भतीजी को अपने प्यार में फंसा लिया। खरगोन के टांडाबरूड़ थाना में एक गांव की 24 वर्षीय लेस्बियन महिला का अपनी ही नाबालिग भतीजी पर दिल आ गया। भतीजी को कपड़े दिलाने के बहाने बहला फुसला कर चाची ने शादी रचा ली।

कपड़े दिलाने की लालच देकर भतीजी का किया अपहरण
महिला ने नाबालिग भतीजी को कपड़े दिलाने के बहाने धामनोद और इंदौर के एक होटल ले गई। वहां महिला ने नाबालिग के साथ शादी रचा ली। इसके बाद चाची ने अपने बालों को बॉयकर स्टाइल में कटाकर लिया। वहीं, उसने नाबालिग भतीजी को मंगलसूत्र और हार वगैरह भी पहना दिए। इसके बाद चाची ने भतीजी के साथ सेल्फी ली। इसके बाद तकरीबन एक हफ्ते तक चाची ने नाबालिग भतीजी का यौन शोषण किया।

महिला को किया गया गिरफ्तार
वहीं, दूसरी ओर टांडा बरुड़ थाना में उमराखली की एक नाबालिग की गुमशुदगी और नाबालिग लड़की के अपहरण के दो अलग-अलग मामले दर्ज किए गए। इसके बाद पुलिस ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया। पुलिस ने पीथमपुर क्षेत्र से महिला को गिरफ्तार किया। वहीं, पुलिस ने नाबालिग को बरामद किया।

कई अन्य महिलाओं के साथ भी थे महिला के रिश्ते
टांडा बरुड़ थाना के प्रभारी रितेश यादव ने बताया कि महिला ओंकारेश्वर में जूते-चप्पल की दुकान लगाती थी। उसके 8-10 और महिलाओं के साथ रिश्ते की जानकारी सामने आई। महिला को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP,YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *