अभी—अभी : छठ घाट पर ​​हथियारबंद उग्रवादियों का तांडव, कोयला व्यापारी मुकेश को मारी गोली

अभी अभी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि छठ पूजा घाट पर हथियारबंद उग्रवादियों ने जमकर तांडव मचाया है। जानकारी के अनुसार यह घटना पड़ोसी राज्य झारखंड की बताई जा रही है। कहा जा रहा है कि पत्थलगडा के तपसा गांव में जब लोग छठ पूजा कर रहे थे उसी समय अचानक अफरातफरी मच गई। बाद में पता चला कि कोयला व्यापारी मुकेश गिरी को गोली मारी गई है। घायल अवस्था में उन्हें इलाज के लिए हजारीबाग भेजा गया है। उधर पुलिस मामले की छानबनी कर रही है।

Chhapra chhath ghat par firing

बिहार के सारण सारण में जेल से छूटे अ/पराधी ने छठ घाट पर की फा/यरिंग, 5 घा/यल, 3 रेफर
बिहार के सारण जिले के मांझी थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव के छठ घाट पर /की घटना में पांच लोग घा/यल हो गए. छठ के तीसरे दिन शुक्रवार की शाम मुबारकपुर गांव के छठ घाट पर श्रद्धालु डूबते सूर्य को अर्घ दे रहे थे. इसी दौरान फा/यरिंग में पांच लोग घा/यल हो गए. एक महिला समेत तीन घा/यलों को बेहतर इलाज के लिए छपरा रेफर करने की खबर है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि जेल से छूटे एक अ/पराधी ने छठ घाट पर अचानक फायरिंग शुरू कर दी. इसमें पांच लोग जख्मी हो गए. घायलों में ऋतिक सिंह, गिरिजा देवी और सोनू सिंह को बेहतर इलाज के लिए छपरा रेफर कर दिया गया है. वहीं, गोलू सिंह और सुधीर सिंह का इलाज एकमा में चल रहा है. घटना के बाद छठ घाट पर भ/गदड़ की स्थिति उतपन्न हो गई. लोग इधर-उधर भागने लगे.

छठ घाट पर फा/यरिंग के बाद उत्साह का माहौल द/हशत में तब्दील हो गया. घटना की खबर मिलने पर एकमा के मांझी थानाध्यक्ष नीरज मिश्रा मौके पर पहुंचे. पुलिस ने जैसे-तैसे हालात को सामान्य बनाया. सूचना मिलते ही सारण एसपी और एसडीपीओ ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर जानकारी ली. एक तरफ घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. दूसरी तरफ पुलिस तफ्तीश कर रही है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *