शॉपिंग मॉल में विशालकाय छिपकली का उत्पात, डर के मारे ग्राहकों का बुरा हाल, वीडियो वायरल

एक सुपरमार्केट में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब एक विशालकाय छिपकली भोजन की तलाश में वहां पहुंच गई। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को न सिर्फ पसंद किया जा रहा है, बल्कि 6 फुट की विशालकाय छिपकली को देख हर कोई हैरान हो जा रहा है। दरअसल, थाइलैंड के एक सुपरमार्केट में 6 फुट की यह छिपकली सुपरमार्केट के सामानों से भरे रैक पर चढ़ने लगती है और इसे देखकर लोगों की चीख तक निकल जाती है।

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सुपरमार्केट में कैसे यह विशाल छिपकली घुसती है और सामान को तहस-नहस करती है। वीडियो में देखा जा सकता है कि विशालकाय छिपकली सुपरमार्केट के रैक पर चढ़ती है और फिर सामान को नीचे गिराने लगती है। फिर एक वक्त ऐसा आता है, जब वह आराम से रैक के ऊपर चढ़कर बैठ जाती है।

इस दौरान सुपरमार्केट में मौजूद लोग इस घटना को अपने कैमरे में कैद कर रहे होते हैं और छिपकली की हरकतों को देखकर चिल्लाते भी हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि भोजन की तलाश में यह छिपकली सुपरमार्केट में घुसी थी। घटना मंगलवार की है, जब थाइलैंड में नहर से निकली छिपकली ने दहशत फैला दी और नाखोन पाथोम में 7-इलेवन स्टोर में घुस गई।

जैसे ही छिपकली सुपरमार्केट में घुसती है, स्टाफ और अन्य कर्मचारी काउंटर के पीछे छिप जाते हैं और फिर खाने-पीने की चीजें उसकी ओर फेंकने लगते हैं। इसी बीच एक कर्मचारी पुलिस को फोन करता है और फिर पुलिस रेस्क्यू टीम के साथ आती है और उसे रेस्क्यू करके ले जाती है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।

अगर आप हमारी आर्थिक मदद करना चाहते हैं तो आप हमें 8292560971 पर गुगल पे या पेटीएम कर सकते हैं…. डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *