10 मिनट तक बात करता रहा क’टा हुआ सर, छुट्टी न मिलने पर रेलवे कर्मचारी का फैसला, प’टरी पर सो गया

KANPUR : आपको रमानंद सागर निर्मित अलिफ लैला याद है। 90 के दशक में दूरदर्शन पर वह धारावाहिक काफी फेमस हुआ था। उसकी एक कहानी में यह दिखाया गया था कि कैसे क’टा हुआ सिर बात करता है। कुछ ऐसा ही नजारा आज उत्तर प्रदेश के कानपुर में देखने को मिला। यहां एक आदमी का धड़ ट्रेन की चपेट में आने से क’ट गया। आसान भाषा में कहा जाए तो दो भागों में बंट गया।

सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में घटना होने के बाद वह आदमी प्रत्यक्षदर्शियों से बात करता हुआ नजर आ रहा है। वह अपने आपको एक रेलवे कर्मचारी बता रहा है। उसकी माने तो वह ट्रैक मैन है। उसने यह कदम गु’स्से में उठाया है। अपने साले की शादी में वह जाना चाहता था। छुट्टी के लिए आवेदन भी दिया था। विभाग की ओर से सकरात्मक जवाब नहीं दिए जाने के कारण वह रेल की प’टरी पर सो गया।

पनकी स्टेशन पर घटना के बाद मानों कोलाहल सा मच गया। जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंच गई। लगभग दस मिनट बात करने के बाद वह आदमी धीरे—धीरे शांत हो गया। बात करने के दौरान ऐसा लग रहा था कि मानो कोई आदमी शांत लेटा हुआ है। ना तो उसे किसी तरह का दर्द हो रहा था और ना ही वह छटपटा रहा था। हां उसे अपने इस कदम पर पछतावा जरूर था। इस कारण वह सिर्फ रोएं जा रहा था।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और Whattsup  YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.