पहली मां से मिलकर भावुक हुए चिराग पासवान, मां को खिलाई खीर, कहा- गांव आता रहूंगा

लोजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान का पैतृक गांव शहरबन्नी में शुक्रवार को अपनी पहली मां राजकुमारी देवी से मिलकर भावुक हो गए। वे लगभग 25 मिनट तक मुलाकात की। इस दौरान राजकुमारी ने चिराग को मिठाई खिलायी तथा माला पहनाकर जीवन में सफल होने का आशीर्वाद दिया। वहीं चिराग ने राजकुमारी देवी को अपने हाथ खीर खिलाया। चिराग ने मां को आश्वस्त किया कि वह समय निकालकर अपने गांव आते रहेंगे। पिता के धरोहर को वे कभी नहीं भूलेंगे।

मां से मिलकर चिराग इतने भावुक थे कि उनके मुंह से शब्द नहीं निकल रहे थे। परिवार के सदस्य शंभू पासवान ने बताया कि पहली बार मां व बेटे एक दूसरे को खाना खिलाकर धन्य हो रहे थे। इस दृश्य को देखकर मौजूद लोगों के आंखों से आंसू छलक रहे थे। घर से निकलने के बाद चिराग पासवान ने बताया कि वे परिवार व माता से आशीर्वाद लेने आए हैं।

चिराग के स्वागत में तीन किलोमीटर तक थी लोगों की भीड़
फुलतौड़ा से शहरबन्नी गांव तक लगभग तीन किलोमीटर तक लोगों की सड़क की दोनों तरफ कतार लगी थी। अगुआई के लिए फूल माला के साथ 65 घोड़ा व 120 बाइक सवार थे। गाजे-बाजे के साथ चिराग ने तीन किलोमीटर की यात्रा तय की। भीड़ में हर कोई पलक उन्हें देखने के लिए लालायित था। चिराग हाथ जोड़ कर आशीर्वाद मांगते आगे बढ़ते गए।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.