चिराग पर चाचा पारस का गंभीर आरोप- मुझे बार-बार धमकाया जा रहा है, नीतीश का गुणगान मत करो

लोकजनशक्तिपार्टी और रामविलासपासवान के परिवार में टूट के बाद चाचा और भतीजे के बीच जो विवाद शुरू हुआ था अब वह बेहद दिलचस्प दौर में जा पहुंचा है. दो दिन पहले चाचा पशुपतिकुमारपारस के ऊपर मोकामा के घोसवारी में हमला हुआ था. चौहरमल जयंती के मौके पर चिरागपासवान भी उस कार्यक्रम में पहुंचे थे लेकिन चिराग का स्वागत हुआ और उनके तुरंत बाद पहुंचे केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस के ऊपर हमला हुआ. पशुपति पारस के काफिले पर रोड़ेबाजी की गई और उन्हें काला झंडा दिखाया गया था. अब इस मामले में चाचा पशुपति कुमार पारस में भतीजे चिराग पासवान के ऊपर आरोप लगाया है.

केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस का कहना है कि उनके खिलाफ लगातार साजिश रची जा रही है. चिराग पासवान उन्हें लगातार धमकी देते रहे कि पार्टी से छह साल के लिए निलंबित कर देंगे. नीतीश कुमार के पक्ष में बयान देने पर चिराग पासवान मुझसे नाराज हुआ करते थे. पारस ने दावा किया है कि चिराग हमेशा यह कहते थे कि नीतीश कुमार को वह जेल भिजवाना चाहते हैं. पशुपति पारस ने अपने ऊपर हमले के लिए भतीजे चिराग पासवान को जिम्मेदार ठहराया है. पारस ने कहा है कि उनके खिलाफ बड़ी साजिश से चल रही है.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.