चिराग पासवान को सुशील मोदी की दो टूक, लोगों के मन में पल रहा भ्रम जल्द खत्म होगा

पटना. बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव से ठीक पहले बिहार के उप मुख्यमंत्री और सीनियर बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने लोजपा को लेकर कड़ा संदेश दिया है. चुनाव प्रचार के लिए पटना से रवाना होने से पूर्व सुशील कुमार मोदी ने कहा कि हमारा गठबंधन लोकसभा चुनाव में लोजपा (LJP) के साथ था लेकिन विधानसभा में नहीं है. मोदी ने कहा कि यह कोई आवश्यक नहीं है कि केंद्र में अगर समझौता है तो राज्य में भी होगा. उन्होंने कड़े शब्दों में कहा कि लोगों को भ्रम में नहीं रहना चाहिए. जो लोग भ्रम पैदा कर रहे हैं वह जल्द खत्म होगा.

मोदी ने कहा कि लोजपा का इस विधानसभा चुनाव में हमारे साथ कोई गठबंधन नहीं है. इससे पहले भी महाराष्ट्र में शिवसेना और बीजेपी सरकार थी लेकिन गुजरात में हमारे साथ नहीं थे. मोदी ने कहा कि गठबंधन का होना और ना होना सामान्य बात है. मालूम हो कि बिहार चुनाव में एनडीए में चार दलों को होने के बाद बीजेपी और जेडीयू द्वारा लगातार कही जा रही है इसमें बीजेपी और जेडीयू के अलावा मुकेश साहनी की वीआईपी और जीतन राम मांझी की हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा शामिल है.



दरअसल बिहार में होने वाले चुनाव से ठीक पहले लोजपा ने जेडीयू के खिलाफ कड़े तेवर दिखाते हुए जो फैसला लेने के संकेत दिए थे उसे चुनाव की घोषणा के दौरान भी जारी रखा. यही कारण है कि लोजपा ने लगभग ऐसी सभी सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़े किए हैं जहां से एनडीए की तरफ से जेडीयू ने अपने उम्मीदवार दिए हैं. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान पिता रामविलास पासवान की मृत्यु के बाद अपने घर पर ही हैं लेकिन वो लगातार अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं और उम्मीदवारों से बात कर रहे हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *