चिराग पासवान के लिए हाजीपुर में चुनाव प्रचार करेंगे पशुपति पारस, चाचा भतीजे के बीच दुश्मनी हुआ खत्म

चाचा-भतीजा में सब सेट! चिराग पासवान को हाजीपुर में समर्थन करेंगे पशुपति कुमार पारस, गिले-शिकवे दूर होने की बताई वजह

बिहार की राजनीति में एनडीए खेमे के लिए बड़ी खुशखबरी है. केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने हाजीपुर में चिराग पासवान को समर्थन देने की घोषणा कर दी है. पशुपति कुमार पारस ने साफ तौर पर कहा है कि चाहे चिराग पासवान की सीट हो या लोजपा रामविलास की कोई दूसरी सीट हो, हम सभी प्रत्याशियों का समर्थन करेंगे. पारस ने कहा कि वह बीजेपी, जेडीयू, उपेंद्र कुशवाहा और जीतन राम मांझी को समर्थन देंगे.

पशुपति कुमार पारस ने कहा, हम लोग नीति और सिद्धांत से चलने वाले लोग हैं. व्यक्तिगत दुश्मनी और विरोध को हम लोग सार्वजनिक नहीं करते हैं. हमारा लक्ष्य है देश में तीसरी बार नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बने. पिछली बार हम 40 में 39 सीटें जीते थे, लेकिन इस बार हमारा लक्ष्य है कि 40 की 40 सीटों पर जीत हो. चाहे चिराग पासवान की सीट हो, हाजीपुर की सीट हो या उनकी पांचों सीट हो, सब पर समर्थन रहेगा.

भाजपा से गठबंधन तोड़ने और फिर एनडीए में वापस आने के फैसले पर पशुपति कुमार पारस ने कहा कि जे पी नड्डा जी से हमने अपनी बात रखी कि हमारे पांच सांसद थे, लेकिन एक भी सीट नहीं मिली. उन्होंने भी अपनी बात रखी तो सारे गिले शिकवे दूर हो गए. लोकसभा चुनाव के बाद अभी विधानसभा चुनाव में डेढ़ वर्ष का समय है. इस बीच हम 38 जिलों में सभी विधानसभा क्षेत्रों में तैयारी करेंगे. सभी 38 जिलों में मैं खुद जाने की कोशिश करूंगा.

क्या पशुपति कुमार पारस और प्रिंस राज को राज्यसभा या किसी और पद का कोई आश्वासन मिला है ? इस सवाल पर उन्होंने कहा कि यह भविष्य के गर्भ में बातें हैं. समय आने दीजिए. मैं बार-बार कहता हूं व्यक्ति बलवान नहीं होता है, समय बलवान होता है. हमारा लक्ष्य है देश में तीसरी बार नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बने और इसी उद्देश्य के साथ आगे बढ़ेंगे.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP,YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *