CID सीरियल में काम करने वाले अभिनेता दिनेश फडणीस का हार्ट अटैक से निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

CID फेम एक्टर दिनेश फडणीस का निधन, मुंबई के अस्पताल में ली आखिरी सांस : टीवी के पॉपुलर शो सीआईडी फेम फ्रेड्रिक्स उर्फ दिनेश फडणीस को लेकर बुरी खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि उनका निधन हो गया है. इस खबर की पुष्टि उनके खास दोस्त और कोस्टार दयानंद शेट्टी ने की है. रविवार को दिनेश को हार्ट अटैक आया था. जिसके चलते वो अस्पताल में भर्ती थे. डॉक्टरों की टीम ने उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा था. जिसके बाद रात 12 बजकर 8 मिनट पर उन्होंने मुंबई के तुंगा हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली.

Indian Express से बातचीत के दौरान दयानंद शेट्टी ने बताया कि उनके दोस्त दिनेश के शरीर के कई सारे अंग डैमेज हो चुके थे. जिसके चलते ही उनकी मौत हो गई. बीती रात डॉक्टरों ने उन्हें वेंटिलेटर से हटा दिया था. उन्होंने ये भी बताया कि उनकी हालत गंभीर थी और शरीर में काफी दिक्कतें भी थी.

इसके पहले रिपोर्ट्स में बताया गया था कि दिनेश फडणीस को रविवार को दिल का दौरा पड़ा था. जिसके बाद आनन फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन, बाद में दयानंद शेट्टी ने इस बाद का खुलासा किया कि उनका लीवर डैमेज हुआ था ना कि उन्हें कार्डियक अरेस्ट हुआ था. एक्टर के फैंस को उनके निधन की खबर से बड़ा झटका लगा है. सोशल मीडिया पर भी लगातार लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP,YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *