अभी-अभी : CM नीतीश युवके ने मारा थप्पड़, चुपचाप तमाशा देखते रहे सुरक्षा कर्मी, वीडियो वायरल

सीएम नीतीश पर मुक्का! बख्तियारपुर में एक युवक ने सुरक्षा घेरा तोड़कर, सीएम नीतीश पर हमला किया, युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। लेकिन वीडियो गौर से देखने पर पता चलता है कि सीएम की सुरक्षा में कितनी बड़ी चूक हुई है। सारे सुरक्षा कर्मी नीचे खड़े हैं, बेपरवाह ढंग से। उनके सामने से युवक तेजी से जाता है और सीएम पर हमला करता है, तब सुरक्षा कर्मी दौड़ते हैं। सोचिये अगर युवक के पास हथियार होता तो? ये साजिश तो नहीं?

पटना के बख्तियारपुर से बड़ी खबर आ रही है। यहां सीएम नीतीश कुमार पर हमला हुआ है। कार्यक्रम के दौरान एक युवक ने सीएम को मुक्का मार दिया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शीलभद्र की प्रतिमा पर माल्यर्पण करने गए थे। इस दौरान एक युवक पीछे से आया। सिक्योरिटी गार्ड के बीच से घुसता हुआ मुख्यमंत्री को मुक्का मार दिया। हालांकि, सुरक्षाकर्मियों ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवक का नाम शंकर उर्फ छोटू बताया जा रहा है। उसकी ज्वेलरी की दुकान है।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.