CM नीतीश ने ADG को लगाया फोन, फोन नहीं उठा, जानिए फिर क्या हुआ?

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का जनता दरबार जारी है. अक्टूबर महीने के पहले सोमवार को जनता दरबार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सामान्य प्रशासन विभाग, गृह विभाग, राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग, मद्य निषेध, उत्पाद एवं निबंधन विभाग, निगरानी विभाग, खान एवं भूतत्व विभाग से संबंधित मामलों की सुनवाई कर रहे हैं. साथ ही वे अधिकारियों को आवश्यक निर्देश भी दे रहे हैं.

ऐसे में वैशाली के एक शख्स ने सीएम नीतीश से कहा कि हमारी जमीन को भू-माफियाओं ने कब्जा कर लिया है. हमने तीन-तीन बार थाना में आवेदन दिया लेकिन पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया. उलटे में पुलिस ने हमारे बागीचा को भूमिफियाओं से मिलकर कटवा दिया. इतना सुनते ही सीएम नीतीश कुमार ने ADG मुख्यालय को फोन लगाया. उनका फोन नहीं उठा. इसके बाद सीएम नीतीश कुमार ने कहा है कि वहां बैठे हैं बुलाओ उनको. सीएम के आदेश पर एडीजी को बुलाया गया. एडीजी के पहुंचते ही मुख्यमंत्री ने कहा कि इस मामले को देखिए. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि फोन क्यों नहीं उठा रहे हैं तब ADG ने कहा कि सर… होम सेक्रेट्री के साथ बैठे हुए थे.

सीएम नीतीश कुमार के जनता दरबार में पहुंचे एक युवक ने फरियाद करते हुए कहा कि अपराधियों ने पहले हमारे पिता की ह-त्या की. अब हमें धमकी दे रहा है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *