शहीदों के साथ भी भेदभाव कर रहे है सीएम योगी, जाति देख के कर रहे है परिवार की मदद

सबका साथ सबका विकास’ का नारा गढ़ने वाली बीजेपी, उत्तर प्रदेश में श/हीदों की जाति देखकर उनके परिवारों की मदद कर रही हैं. हाल ही में प्रदेश की योगी सरकार ने हंदवाड़ा ए/नकाउंटर में श/हीद हुए भारतीय सेना की 21 राष्ट्रीय राइफल्स बटालियन के कमांडिंग ऑफिसर कर्नल आशुतोष शर्मा के परिवार को 50 लाख रुपये का आर्थिक सहयोग और परिवार में 1 सदस्य को सरकारी नौकरी देने की घोषणा की.

जबकि सोमवार को आ/तंकी ह/मले में शहीद सीआरपीएफ हमले में शहीद हुए गाजीपुर निवासी CRPF जवान अश्विनी यादव को हर संभव मदद का सिर्फ आश्वासन दिया. इस पुरे मामले में समाजवादी पार्टी ने कड़ा ऐतराज जताया है. उन्होंने शहीद सीआरपीएफ जवान अश्वनी यादव के परिजन को भी 50 लाख रुपये का आर्थिक सहयोग और परिवार में 1 सदस्य को सरकारी नौकरी देने की माँग की है.

आपको बता दें कि शनिवार को कश्मीर के हंदवाड़ा में सेना के चार जवान सहित, जम्मू कश्मीर पुलिस के एक ऑफिसर की श/हादत की खबर से अभी पूरा देश सदमे में ही था कि सोमवार को अचानक आ/तंकियों ने एक बार फिर से कायराना हरकत की. आ/तंकियों ने हंदवाड़ा में ही सीआरपीएफ के दस्ते पर छुपकर हमला किया था. इस हमले में तीन जवान शहीद हो गए थे और क्रॉस फायरिंग की चपेट में आने से एक किशोर की भी मौ/त हुई थी.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *