नए साल पर कंडोम की बिक्री ने तोड़ा रिकॉर्ड, हर एक घंटे 1722 का हुआ ऑर्डर

नए साल पर एक चौंकाने वाला खुलासा सामने आया है बताया जाता है की न्यू ईयर के दिन कंडोम की जबरदस्त बिक्री हुई. स्विग्गी पर हर घंटे 1722 कंडोम का आर्डर होता रहा. TV9 भारतवर्ष की खबर के अनुसार हैदराबाद में इस साल न्यू ईयर पार्टी का जश्न जमकर मनाया गया. लोग पूरे मूड में नजर आए. इस अवसर पर लोगों ने ऑनलाइन और ऑफलाइन जमकर खरीदारी भी की.

रिपोर्ट के अनुसार नए साल पर कंडोम की मांग में खासी तेजी रही अकेले फूड डिलीवरी एप स्विग्गी पर ही हैदराबाद में औसतन 1722 लोगों ने कंडोम के ऑर्डर बुक किया.

स्विग्गी के अनुसार नए साल के मौके पर फूड डिलीवरी एप स्विग्गी पर बिरयानी और कंडोम की बिक्री में होल मचा रहा दोनों की बिक्री खूब हुई है.

स्विग्गी ने बताया की नई साल पर स्विग्गी को कल 4.8 लाख बिरयानी के आर्डर मिले या वर्ल्ड कप के दौरान मिले ऑर्डर से 1.6 गुना ज्यादा है. स्विग्गी के मुताबिक हैदराबाद में हर मिनट 1244 आर्डर मिले 1 घंटे में करीब 10 लाख लोगों ने उनका ऐप इस्तेमाल किया.

स्विग्गी इन्स्टामार्ट के अनुसार बिरयानी की तरह ही कंडोम की बुकिंग हुई औसतन 1722 कंडोम हर घंटे स्विग्गी पर बुक किए गए. स्विग्गी नहीं अभी बताया कि 31 दिसंबर को 2 लाख किलो प्याज के आर्डर मिले जबकि 1.80 लाख किलो आलू बेचा गया.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP,YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *