कांग्रेस ने दोनों सीटों के लिए उतारे उम्मीदवार, कुशेश्वरस्थान-अतिरेक, तारापुर-राजेश लड़ेंगे चुनाव

कांग्रेस ने दोनों सीटों के लिए उतारे उम्मीदवार, कुशेश्वरस्थान से अतिरेक, तारापुर से राजेश मिश्रा लड़ेंगे चुनाव, मुकुल वासनिक ने उम्मीदवारों के नामों का औपचारिक एलान किया : सूबे की दो विधानसभा सीटों पर हो रहे उपचुनाव में राजद से दो-दो हाथ करने पर उतारू कांग्रेस ने भी अपने उम्मीदवार उतार दिए। मंगलवार की शाम कांग्रेस ने दोनों सीटों के लिए उम्मीदवार की औपचारिक घोषणा कर दी।

पार्टी ने तारापुर से राजेश कुमार मिश्रा तो कुशेश्वरस्थान (सुरक्षित) से अतिरेक कुमार को उम्मीदवार बनाया है। उम्मीदवारों के चयन में पार्टी ने समीकरण का पूरा ख्याल रखा है। अतिरेक कुमार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पिछली बार कुशेश्वरस्थान से चुनाव लड़ने वाले अशोक राम के बेटे हैं। जबकि राजेश मिश्रा लंबे समय तक अमेरिका में रहने के बाद पिछली बार निर्दलीय चुनाव लड़े थे। बिहार कांग्रेस की ओर से मिले प्रस्ताव के आलोक में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव मुकुल वासनिक ने उम्मीदवारों के नामों का एलान करते हुए पत्र जारी किया। पत्र में कहा गया है कि प्रत्याशियों के नामों पर पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी की सहमति है।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *