अब को/रोना पीड़ित की पहचान बताने वालों पर दर्ज होगी प्राथमिकी

Patna:को/रोना वाय/रस से पीड़ित मरीज की पहचान उजागर करने पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. पिछले दिनों बेगूसराय जिले के एक युवक की जांच के बाद उसे को/रोना पाजी/टिव पाया गया. इस मामले में सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने पीड़ित की पहचान उजागर कर दी. इसको लेकर एसपी अवकाश कुमार के आदेश पर तीन लोगों के खिलाफ नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई.

नगर थानाध्यक्ष अमरेन्द्र झा ने बताया कि इस मामले में एक स्थानीय चैनल के भवेश कुमार, पुलिस-पब्लिक मैत्री समिति के सुबोध कुमार व दलित जागरण मंच के ओम प्रकाश के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. एसपी ने बताया कि को/रोना पी/ड़ति मरीजों की पहचान व पता उजागर करना दंडनीय अपराध है. ऐसा करने वालों के खिलाफ सख्त कार्र/वाई की जाएगी. राय जिले के एक युवक की जांच के बाद उसे को/रोना पाजी/टिव पाया गया.

Police files FIR against Corona positive patient in Rajnandgaon

इस मामले में सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने पीड़ित की पहचान उजागर कर दी. इसको लेकर एसपी अवकाश कुमार के आदेश पर तीन लोगों के खिलाफ नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई. नगर थानाध्यक्ष अमरेन्द्र झा ने बताया कि इस मामले में एक स्थानीय चैनल के भवेश कुमार, पुलिस-पब्लिक मैत्री समिति के सुबोध कुमार व दलित जागरण मंच के ओम प्रकाश के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है.

एसपी ने बताया कि कोरोना पीड़ित मरीजों की पहचान व पता उजागर करना दंडनीय अपराध है. ऐसा करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने बताया कि तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *