कोरोना वैक्सीन लेने पर फ्री में गोल्ड, औरतों को दिया जा रहा नाक में पहनने वाला सोना का बूटा

DESK : देश भर में कोरोना ने एक बार फिर रफ़्तार पकड़ ली है. इसी बीच वैक्सीनेशन अभियान भी जोरों शोरों से चल रहा है. ज्यादा से ज्यादा लोग वैक्सीन लगवा लें इसके लिए कई जगहों पर जागरूकता अभियान भी चलाये जा रहे हैं. वहीं, गुजरात के राजकोट शहर में वैक्सीनेशन के प्रति जागरूकता फैलाने का एक अनोखा अंदाज देखने को मिला है. यहां कोरोना वैक्सीन लगवाने पर महिलाओं को सोने की नोज पिन और पुरुषों को हैंड ब्लेंडर गिफ्ट में दिया जा रहा है.

इस अनोखे पहल की शुरुआत स्वर्णकार समुदाय के लोगों ने की है जिसके तहत कोरोना वैक्सीन लगाने वाली महिलाओं को सोने की नोज पिन और पुरुषों को हैंड ब्लेंडर दिए जा रहे हैं. राजकोट के स्वर्णकार समाज के सहयोग से राजकोट नगर निगम द्वारा किशोर सिंहजी प्राथमिक विद्यालय में सोनीबाजार में नि:शुल्क कोरोना टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया. इस शिविर में 751 महिलाओं को नोज पिन और 580 पुरुषों को टीकाकरण होने के बाद हैंड ब्लेंडर दिए गए.

जैसे ही लोग वैक्सीन लेकर बाहर निकलते हैं, पहले तो उनका स्वागत क‍िया जाता है. फिर पुरुषों को हैंड ब्लैंडर ग‍िफ्ट के तौर पर द‍िया जाता है और महिलाओं को सोने की एक नोज पिन दी जाती है. इतना ही नहीं तोहफा देने के साथ-साथ लोगों को वैक्सीन के फायदे और साइड इफेक्ट के बारे में भी बताया जा रहा है. इस पहल की देश में हर तरफ खूब तारीफ हो रही है.

अगर आप हमारी आर्थिक मदद करना चाहते हैं तो आप हमें 8292560971 पर गुगल पे या पेटीएम कर सकते हैं…. डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *