वैक्सीन लगवाने वालों के लिए खुशखबरी, रेस्टोरेंट में फ्री लंच, बीयर-शराब और गांजे का भी ऑफर

पॉपुलर कैब सर्विस कंपनी उबर (Uber) ने बड़ा ऐलान किया है. कंपनी ने दिल्ली में 1.5 करोड़ रुपए तक की मुफ्त राइड देने की घोषणा की है. इससे लोग वैक्सीन लगवाने के लिए फ्री में कैब से आ-जा सकते हैं. वहीं, अमेरिका के ओहियो में मार्केट गार्डन ब्रूअरी ने वैक्सीन लगवाने वाले पहले 2021 लोगों को पांच बार मुफ्त में बीयर पिलाने का ऑफर दिया है.

देश में कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर से संक्रमण का खतरा बढ़ने लगा है. ऐसे में वैक्सीनेशन का काम जोरों पर है. तमाम देशों में सरकार और निजी कंपनियां लोगों को प्रेरित करने के लिए तरह-तरह के लुभावने ऑफर दे रही हैं. इनमें रेस्तरां में फ्री खाने से लेकर बीयर पार्लर में मुफ्त बीयर और बार में सस्ती शराब से लेकर गांजे तक के ऑफर शामिल हैं. पॉपुलर कैब सर्विस कंपनी उबर (Uber) ने बड़ा ऐलान किया है. कंपनी ने दिल्ली में 1.5 करोड़ रुपए तक की मुफ्त राइड देने की घोषणा की है. इससे लोग वैक्सीन लगवाने के लिए फ्री में कैब से आ-जा सकते हैं. वहीं, अमेरिका के ओहियो में मार्केट गार्डन ब्रूअरी ने वैक्सीन लगवाने वाले पहले 2021 लोगों को पांच बार मुफ्त में बीयर पिलाने का ऑफर दिया है.

तो आइये जानते हैं कि दुनिया में वैक्सीन लगवाने के लिए किस-किस तरह के ऑफर दिए जा रहे हैं:-चीन में सरकार और कंपनियां वैक्सीन लगवाने के लिए कई तरह के ऑफर दे रही हैं. वहीं, हेनान प्रांत के एक शहर में स्थानीय सरकार ने टीका न लगवाने वालों को नौकरी से निकालने की चेतावनी के साथ ही बच्चों की पढ़ाई और घर तक छीनने की धमकी दे दी है.

अमेरिका में मैक डॉनल्ड्स, AT&T, इंसाकार्ट, टारगेट, ट्रेडर जोस, कोबानी जैसी कंपनियों ने वैक्सीन लगवाने वाले अपने स्टाफ को लीव और कैश देने का ऐलान किया है. कर्मचारियों को वैक्सीन सेंटर तक जाने के लिए 30 डॉलर यानी करीब 2200 रुपये तक का किराया देने का भी ऐलान किया है.अमेरिका की ही जानी-मानी डोनट कंपनी क्रिस्पी क्रीम ने वैक्सीन लगवाने वालों के लिए 2021 तक हर रोज मुफ्त में एक डोनट खिलाने का ऑफर दिया है. इसके लिए लोगों को बस मॉडरेना, फाइजर या जॉनसन एंड जॉनसन वैक्सीन लगवाने का कार्ड दिखाना होगा.

अगर आप हमारी आर्थिक मदद करना चाहते हैं तो आप हमें 8292560971 पर गुगल पे या पेटीएम कर सकते हैं…. डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *