कोरोना का खौ/फ, छापा मारने जा रही पुलिस को देख खांस रहे अप/राधी

Patna: कोरोना जैसी महामारी का खौफ दिखाकर अप/राधी पुलिस को बैकफुट पर धकेलने की कोशिश कर रहे हैं. अलग-अलग जगहों से कई ऐसे मामले सामने आ रहे हैं, जहां अप/राधी खांसकर या छींक कर पुलिस को डरा रहे हैं ताकि जवान उनके आसपास भी न फटके. रेंज आईजी संजर्य ंसह ने सभी पुलिसकर्मियों को यह निर्देश दिये हैं कि जो भी इस तरह की हरकत करता है उसपर तुरंत कार्रवाई करें.

पहला मामला
हाल ही में पुलिस ने एक दुकानदार रवींद्र केसरी की ह/त्या में शामिल दो अप/राधियों को गिर/फ्तार किया था. दरअसल पुलिस जब इन अप/राधियों को गिर/फ्तार करने गयी तो इन्होंने जवानों को देखते ही खांसना शुरू कर दिया. शुरुआती दौर में पुलिस के जवान थोड़े सहम गये लेकिन बाद में उन्होंने हिम्मत दिखाकर दोनों अप/राधियों को पकड़ लिया. फिर थाने पहुंचने के बाद दोनों ने खांसना और छींकना शुरू कर दिया. अप/राधियों की हरकत को देखकर पुलसिकर्मियों को उनपर शक हुआ. फिर दोनों से कड़ी पूछताछ की गयी तो उनका जवाब चौंका देने वाला था. अप/राधियों ने कहा कि वे जान-बूझकर खांस रहे थे ताकि पुलिस को लगे कि उनमें को/रोना बीमारी के लक्षण हैं और उनकी गि/रफ्तारी न हो सके. अप/राधियों का जवाब सुनकर पुलिस भी चौंक गयी.

मास्क व ग्लब्स पहनकर छा/पेमारी कर रहे जवान
आईजी रेंज संजय सिंह ने बताया कि छापे/मारी में जाते वक्त पुलिसकर्मी भी मास्क और ग्लब्स का इस्तेमाल कर रहे हैं. निजी तौर पर पुलिसवाले खुद के लिये मास्क खरीद रहे हैं. कोरोना जैसी खतरनाक बीमारी के बावजूद हमारी पुलिस टीम पूरे जोश और जज्बे के साथ काम कर रही है. पुलिसकर्मी लोगों की मदद भी कर रहे हैं. पहले की तरह ही पुलिस अप/राधियों पर हावी रहेगी. लॉकडाउन तोड़ने वालों पर भी कार्रवाई होगी. पुलिसकर्मियों को ये निर्देश दिये गये हैं कि वे अपनी सुरक्षा का भी ख्याल रखें.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *