हाथ में पिस्टल लेकर बार डांसर ने मचाया तहलका, हथियार के साथ स्टेज पर खूब लगाए ठुमके, देखिये वीडियो

हाथ में पिस्टल लेकर बार डांसर ने मचाया तहलका, हथियार के साथ स्टेज पर खूब लगाए ठुमके, देखिये वीडियो

ARA : बिहार में मुख्यमंत्री की ओर से पुलिसवालों को कड़े दिशानिर्देश दिए जा रहे हैं. पुलिस के मुखिया भी लेटर भेजकर अधिकारियों को पूरी मुस्तैदी के साथ काम करने का निर्देश दिया है लेकिन इन सारे तामझाम के बावजूद भी पुलिसिंग पर सवाल उठ रहे हैं. आये दिन अपराधी बड़ी वारदात को अंजाम देकर निकल जा रहे हैं. बिहार के भोजपुर जिले से भी एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है, जहां एक आर्केस्ट्रा कार्यक्रम में सरेआम स्टेज पर बार डांसर हाथ में हथियार लेकर ठुमके लगाती हुई दिखी. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में इस महिला के साथ स्टेज पर कुछ युवक भी दिख रहे हैं, जो उसके साथ कमर हिला रहे हैं.

भोजपुर जिले में ‘तमंचे पर डिस्को’ का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो भोजपुर के सिकरहटा थाना इलाके का है. हालांकि किस गांव का यह स्पष्ट नहीं हो पाया है मगर कहा जा रहा है कि सिकरहटा के सिकरौल गांव में शादी समारोह के दौरान यह वीडियो शूट किया गया है, जो थाना से महज 3 किलोमीटर की दूरी पर है.

भोजपुर में लगातार इन दिनों पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं. पिछले दिनों अपराधियों ने हत्या की घटनाओं को अंजाम दिया लेकिन इसके बावजूद भी भोजपुर पुलिस की और से अपराधियों के ऊपर सख्ती नहीं दिखाई जा रही है हालांकि बीते दिन सीएम नीतीश ने खुद पुरानी बात को दोहराते हुए कहा है कि अपराधियों के अंदर पुलिस का भय हो ऐसी पुलिसिंग करनी है.

वायरल वीडियो में एक महिला डांसर हाथ में पिस्टल लेकर डांस करती हुई दिख रही है. उनके साथ-साथ कुछ युवक भी हाथ में हथियार लहराते हुए स्टेज पर ही डांस करते दिखाई दे रहे हैं, जिनके हाथों में भी हथियार हैं. एक तो दूर की बात है, हाथ में दो-दो हथियार लेकर युवक ठुमके लगा रहे हैं. वीडियो में देखने पर ये बच्चे नाबालिग लग रहे हैं. हालांकि ये अभी जांच का विषय है.

वीडियो में दिख रहा है कि हाथ में तमंचा और राइफल लेकर बार डांसर के साथ अश्लील और फूहड़ गानों पर जमकर ठुमके लगाए जा रहे हैं. कोई युवक अवैध पिस्टल लेकर लहराता हुआ दिखाई दे रहा है तो कोई लड़कियों के साथ डांस कर रहा है. जबकि एक अन्य शख्स अपना पिस्टल बार डांसर के हाथों में देकर उनके साथ डांस करने में मशगुल है.

वीडियो सामने आने के बाद पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा हो रहे हैं. इस गंभीर मामले में स्थानीय पुलिस प्रशासन भी कुछ बोलने से इनकार कर रहा है. सिकरहटा थानध्यक्ष ने बताया कि उन्हें ऐसा कोई भी वीडियो नहीं मिला अहइ. उन्हें घटना की जानकारी नहीं है. हालांकि उन्होंने ये भी कहा की जब मामला सामने आएगा तो जांच की जाएगी.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *