सस्पेंस खत्म: डांसर सपना चौधरी आज करेंगी राजनीतिक पारी की शुरुआत

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी आखिरकार आधिकारिक तौर पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल होनेवाली हैं। रविवार को BJP के महासचिव रामलाल के साथ उनकी तस्वीर आमने आई है। इस मौके पर कई अन्य बीजेपी नेता भी मौजूद थे। हालांकि, सपना चौधरी या बीजेपी की तरफ से इसपर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

बता दें कि राजधानी दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में आज भारतीय जनता पार्टी का सदस्यता अभियान है। इस कार्यक्रम में सपना चौधरी पहली मेंबर बनेंगी। दिल्ली बीजेपी के सदस्यता अभियान कार्यक्रम में शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी महासचिव रामलाल और मनोज तिवारी की मौजूदगी में सपना चौधरी बीजेपी में शामिल होंगी। सपना चौधरी इसके लिए जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम पहुंच भी गई हैं। बीजेपी अभी पूरे देश में सदस्यता अभियान चला रही है और लोगों को पार्टी से जोड़ रही है।

लोकसभा चुनाव 2019 से पहले उनके कांग्रेस में आने की खबरें आई थीं। कुछ तस्वीरों के बाद कहा गया कि वह कांग्रेस में आ गई हैं। लेकिन फिर सपना खुद मीडिया के सामने आईं और उन्हें इस खबर को गलत बताया। इसके बाद प्रचार के दौरान सपना चौधरी बीजेपी के दिल्ली अध्यक्ष मनोज तिवारी के साथ देखी गईं।

गौरतलब है कि बीजेपी ने पूरे देश में सदस्यता अभियान चला रखा है। इसकी शुरुआत 6 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र काशी से की थी। उन्होंने स्वच्छ भारत मिशन के तहत वृक्षारोपण कर देश के लोगों से इस अभियान में जुड़ने का आह्वान किया था। बीजेपी का सदस्यता अभियान 10 अगस्त तक जारी रहेगा। छह जुलाई को बीजेपी के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती होती है, इसलिए इस दिन से अभियान की शुरुआत की गई है। बीजेपी का दावा है कि वर्तमान में उसके 11 करोड़ सदस्य हैं।

सपना चौधरी हरियाणा की पॉप्युलर सिंगर और डांसर हैं, वह बॉलिवुड की फिल्मों में भी आइटम सॉग्स कर चुकी हैं। इसके अलावा वह बिग बॉस में भी नजर आई थीं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *