दरभंगा-अमृतसर एक्सप्रेस ट्रेन का परिचालन बंद, अमृतसर-जयनगर एक्सप्रेस ट्रेन का रास्ता बदला

छपरा से होकर जाती है ट्रेन, अमृतसर से आने वाली ट्रेन का रास्ता बदला : में लगातार चल रहे किसान आंदोलन का असर ट्रेनों के परिचालन पर भी दिख रहा है। आंदोलन के कारण दरभंगा-अमृतसर एक्सप्रेस ट्रेन का परिचालन बंद कर दिया गया है जबकि कई ट्रेनों के मार्ग भी बदल दिए गए हैं। पूर्वोत्तर रेलवे के छपरा जंक्शन के जनसंपर्क अधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि पंजाब में चल रहे किसान आंदोलन के कारण रेलवे ने यह फैसला लिया है। कई ट्रेन को निरस्त कर दिया गया है जबकि कई ट्रेन के मार्ग को परिवर्तित कर दिया गया है।

दरभंगा-अमृतसर एक्सप्रेस बंद : दरभंगा से होकर अमृतसर जाने वाली 05211 दरभंगा-अमृतसर एक्सप्रेस ट्रेन को निरस्त कर दिया गया है। यह ट्रेन 11 जनवरी को बंद रहेगी। वहीं, 13 जनवरी को अमृतसर से चलकर दरभंगा पहुंचने वाली 05212 अमृतसर-दरभंगा एक्सप्रेस ट्रेन का परिचालन भी बंद रहेगा।

04650 अमृतसर-जयनगर एक्सप्रेस का रास्ता बदला : 04650 अमृतसर-जयनगर एक्सप्रेस का रास्ता बदल दिया गया है। 11 जनवरी को अमृतसर से चलने वाली यह ट्रेन अब मृतसर- तरनतारन- व्यास के रास्ते जयनगर पहुंचेगी। पहले यह ट्रेन अमृतसर -जन्डियाला -व्यास के रास्ते से होकर जयनगर आती थी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *