अभी-अभी : दरभंगा में भी बंद हुआ 48 घंटे के लिए इंटरनेट, धारा 144 लागू, 18 लोग गिरफ्तार

बिहार बंद: गोपालगंज में धारा 144 लागू, हिरासत में लिए गए 18 लोग, डिप्टी सीएम का कार्यक्रम रद्द : बिहार बंद को लेकर गोपालगंज में धारा 144 (निषेधाज्ञा) लागू की गई है. बंद से पहले गोपालगंज पुलिस ने 18 लोगों को हिरासत में लिया है. थावे टोल टैक्स में पास 15 लोगों को बोलेरो से हिरासत में लिया गया है. वाहन में काफी संख्या में लाठी-डंडा भी मिले हैं. डीएम डॉ नवल किशोर चौधरी ने निषेधाज्ञा का उल्लंघन करने वालों को गिरफ्तार करने का आदेश दिया है.

वहीं, बंद से पूर्व डीएम और एसपी ने अधिकारियों के साथ शहर समेत संवेदनशील इलाकों में फ्लैग मार्च किया. एसपी आनंद कुमार ने शांति बनाए रखने की अपील करते हुए कहा कि भविष्य में उपद्रवियों को योजनाओं के लाभ से वंचित कर दिया जाएगा. इसी के साथ ही पूरे जिले में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है.

डीएम ने कहा कि बिहार बंद के दौरान एसडीओ और एसडीपीओ को अपने-अपने इलाके में भ्रमण कर विधि व्यवस्था की मॉनिटरिंग करने और जरूरत के अनुरूप संवेदनशील इलाकों मजिस्ट्रेट और पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति करने का निर्देश दिया गया है. इसके अलावा शहर के सभी चौक चौराहों पर पुलिस बल के साथ मजिस्ट्रेट की तैनाती की गई. आज से बंद की निगरानी की जाएगी.

वहीं, दूसरी तरफ सार्वजनिक स्थलों पर भी पुलिस की तैनाती की गई है. शहर और आसपास के होटलों पर भी निगरानी रखने और जांच करने का निर्देश दिया गया है. बाहर से कौन-कौन लोग गोपालगंज में प्रवेश कर रहे हैं इस पर भी पुलिस की पैनी नजर है. वहीं बंद के मद्देनजर स्कूल और कोचिंग संचालकों ने शनिवार को छात्रों की छुट्टी कर दी है.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.