‘बिहार में जंगलराज’, रंगदारी नहीं मिलने पर पटना में दवा कारोबारी को गोलियों से भून डाला

PATNA : शेखपुरा बगीचा स्थित आईजीआईएमएस के गेट नंबर तीन के पास दवा कारोबारी बिरेंद्र यादव को अपराधियों ने हत्या कर दी। बुधवार रात साढ़े आठ बजे 40 साल के बिरेंद्र को अपाचे बाइक पर सवार दो अपराधियों ने उस वक्त निशाना बनाया जब वे एक होटल से निकल रहे थे। बिरेंद्र अपनी बाइक पर बैठे ही थे कि अपराधियों ने फायरिंग कर दी। हत्या के मूल में रंगदारी की बात सामने आई है। तीन गोली बिरेंद्र को लगी जबकि एक गोली उसी होटल में खाना खा रहे बेतिया के नौ साल के अरबाज को लगी। खून से लथपथ बिरेंद्र को लोग आईजीआईएमएस ले गए जहां उनकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी सचिवालय राजेश सिंह प्रभाकर, शास्त्रीनगर थानेदार राम शंकर सिंह सहित मौके पर पहुंच गए। छानबीन के दौरान पुलिस को मौके से एक संदिग्ध स्कार्पियो और चार खोखा मिला है।

दो की संख्या में थे शूटर, पहन रखा था मास्क
उजले रंग के अपाचे बाइक पर सवार दोनों अपराधी में से किसी ने हेलमेट नहीं पहन रखी थी लेकिन दोनों के चेहरे पर मास्क लगा था। ्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बिरेंद्र जैसे ही होटल से जाने को हुए बाइक सवार अपराधी होटल के पास आए और पीछे से ही ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे। घटना में तीन गोली सर, गर्दन और पीठ पर बिरेंद्र को लगी। एक गोली अरबाज को कमर के नीचे लगी।

कई दिनों से अपराधी कर रहे थे बिरेंद्र की रेकी
अपराधी कई दिनों से बिरेंद्र की रेकी कर रहे थे। कुछ दिनों से धमकी भी दी जा रही थी। इस बात की जानकारी बिरेंद्र ने घर वालों को भी दी थी। घर वालों ने इसकी शिकायत थाने में नहीं की थी। बिरेंद्र हर दिन पिंटु की चाय दुकान पर बाइक लगाकर शाम में बैठते थे। हर दिन की तरह वे बुधवार को भी दुकान पर बैठे थे। जैसे ही वे बाइक पर बैठे, उन्हें गोलियों से भून दिया।

अगर आप हमारी आर्थिक मदद करना चाहते हैं तो आप हमें 8292560971 पर गुगल पे या पेटीएम कर सकते हैं…. डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *