CM नीतीश ने जमकर बोला झूठ, कहा-केजरीवाल वादों के बादशाह, काम देखना है तो बिहार आइए

कनफ्यूज हूं की इसे बेशर्म धृष्टता कहूं या निर्लज्ज ऐतिहासिक चुटकुला…मदद कीजिए।”दिल्ली के स्कूली शिक्षा में क्या सुधार हुआ है, स्कूलों और शिक्षा में सुधार तो हमने किया है बिहार में जब बिहार की जनता ने हमें काम करने का मौका दिया।”- श्रीमन नीतीश कुमार (संगम विहार के चुनावी रैली में)

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रविवार को गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ संगम विहार और बुराड़ी में जनसभा कर सीएम अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस पर निशाना साधा। नीतीश ने केजरीवाल को वादों का बादशाह बताते हुए कहा कि जिसको दिल्ली के लोगों ने काम करने का मौका दिया, उन्होंने क्या किया? दिल्ली देश की राजधानी है और आज उसकी हालत क्या है? सड़कों की खराब स्थिति देखकर आश्चर्य होता है।

FILE PHOTO

देश के विभिन्न हिस्से के लोग दिल्ली में रहते हैं लेकिन उनका हाल बेहाल है। पीने का स्वच्छ पानी तक नहीं है। चीज़ें मुफ्त करने से क्या होता है? असल लाभ तो तब मिलेगा जब आदमी की हैसियत अच्छी हो जाये। सीएम दिल्ली विधानसभा चुनाव के सिलसिले में एनडीए की रैली को संबोधित कर रहे थे। कहा-बिहारी दिल्ली की रीढ़ हैं। बिहार की हालत कैसी थी सबको पता है। जबे लोगो ने हमें मौका दिया तो हमने हर क्षेत्र में काम किया। हर इलाके का विकास और हर तबके का उद्धार किया।अाप की विदाई तय |

बुराड़ी की रैली में अमित शाह ने कहा कि केजरीवाल ने विकास के नाम पर कुछ नहीं किया सिर्फ झूठ फैलाया। झूठ का प्रोपेगेंडा करने में अगर आज हिटलर भी होते तो केजरीवाल उनको जरूर पीछे छोड़ देते। पूछा कि कहां है जनलोकपाल बिल जिसका मसौदा अन्ना हजारे ने तैयार किया था, कहां है 500 नए स्कूल, 20 नए कॉलेज,15 लाख सीसीटीवी कैमरा, 5000 डीटीसी बसें। जब ये सवाल जनता केजरीवाल से पूछती है तो वो बचने का मौका ढ़ूंढ़ने लग जाते हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *