ढाका: फैसल रहमान के नामांकन में उमड़ा ऐतिहासिक जनसैलाब, लोगो ने कहा, “जीत रही है राजद, ऐसी भीड़ कभी नहीं देखी”

बिहार विधानसभा चुनाव के आखिरी चरण को लेकर नमांकन की अंतिम तिथि अब समाप्त हो चुकी है। मंगलवार को ढाका से महागठबंधन के समर्थित उम्मीदवार के तौर पर राजद प्रत्यासी फैसल रहमान ने अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन के लिए ढाका ब्लॉक में पहुंचे राजद विधायक के लिए सड़कों पर महा-जनसैलाब उमड़ पड़ा।

सुबह 10 बजे से शाम के 06 बजे तक ढाका शहर में आवाजाही पूरी तरह से ठप रही। जन सैलाब का आलम ये था कि पचपकड़ी बाज़ार से ढाका गांधी चौक तक लोगो की गिनती करना लगभग असम्भव हो चुका था। ढाका के स्थानीय लोगों की माने तो उन्होंने अपने सम्पूर्ण जीवन में इससे बड़ा जलसा नहीं देखा था।

नामांकन दाखिल करने के बाद जनाब फैसल रहमान ने मीडिया से बातचीत करते हुए लोगो से विकास के मुद्दे पर वोट डालने की आपील की। ढाका उच्च विद्यालय के बड़े मैदान में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए राजद विधायक ने विपक्ष पर तीखा हमला बोला। उन्होंने इसी बीच बिना नाम लिए विपक्ष के नेताओ के भ्रष्टाचार, लूट खसोट-रंगदारी और दलाली की पोल फोड़ कर रख दी।

नामांकन जुलुस की अप्रत्याशित भीड़ में लगभग पांच हजार मोटरसाइकिल, 25 गाड़ियां और घुड़सवार दस्ते के आगे हजारों की तादाद में लोगों का नजारा भी देखने को मिला। बहरहाल ढाका की धरती के लिए 20 अक्टुबर का दिन ऐतिहासिक हो गया

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *