एक बार फिर नीतीश के सामने झूकी BJP, कहा— 2025 का भी चुनाव सुशासन बाबू के नेतृत्व में लड़ा जाएगा

PATNA-धर्मेंद्र प्रधान बाेले-2025 का विधानसभा चुनाव भी एनडीए नीतीश के नेतृत्व में लड़ेगामुख्यमंत्री से केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने की मुलाकात, कहा-एनडीए में किसी तरह का कोई गतिरोध नहीं, दाेनों दल साथ काम कर रहे : बिहार में 2025 में होने वाले विधानसभा चुनाव काे भाजपा और जदयू मिलकर लड़ेगी। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस चुनाव में भी सीएम पद के उम्मीदवार होंगे। उन्हीं निर्देशन में चुनाव की रणनीति तैयार की जाएगी। ये बातें केंद्रीय शिक्षा मंत्री धमेंद्र प्रधान ने मंगलवार को भाजपा कार्यालय की बैठक में कही। इससे पहले उन्हाेंने मुख्यमंत्री से मुलाकात की। दाेनाें के बीच राष्ट्रपति चुनाव से लेकर कई अन्य मसलाें पर बात हुई। धमेंद्र ने कहा कि एनडीए में किसी तरह का कोई गतिरोध नहीं है। दोनों दल, विभिन्न मुद्दों पर आपसी सहमति के आधार पर कार्य कर रहे है।

जदयू के साथ हमारा आजमाया हुआ गठबंधन है। इसकी आम स्वीकार्यता है। इसके सकारात्मक नतीजे, बिहार के चौतरफा विकास के रूप में खुलेआम भी हैं। राष्ट्रपति पद के लिए द्रौपदी मुर्मू एनडीए की तरफ से उम्मीदवार घोषित की गई हैं। एनडीए के सभी दलों ने आदिवासी समुदाय की शख्सियत को राष्ट्रपति पद के लिए समर्थन किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसकी चर्चा मुख्यमंत्री नीतिश कुमार से की है। राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू बिहार में दलों का समर्थन लेने के लिए आएंगी। केंद्रीय मंत्री प्रधान ने पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को सभी अहम मुद्दों पर आपसी सहमति बनाने के निर्देश दिए।

मुख्यमंत्री से जातीयगणना, अग्निपथ योजना पर भी हुई बात
केंद्रीय मंत्री, मंगलवार को पटना पहुंचे। यहां से वे सीधे मुख्यमंत्री आवास गए, मुख्यमंत्री से मुलाकात की। दोनों के बीच जातीय गणना, अग्निपथ योजना से लेकर अन्य मसलों पर भी बात हुई। इस दौरान धमेंद्र ने राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू के संबंध में भी चर्चा की। करीब एक घंटे की मुलाकात के बाद धमेंद्र भाजपा कार्यालय पहुंचे। भाजपा नेताओं के साथ बैठक के दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अपनी मुलाकात की भी चर्चा की।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं


प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.