पटना से छत्तीसगढ़ और पंजाब के चलेंगी डायरेक्ट सरकारी बस, किराया होगा काफी सस्ता

PATNA- पटना से अंबिकापुर व चंडीगढ़ के लिए अगस्त से चलेंगी बसें10 राज्यों के लिए चल रही परमिट की प्रक्रिया : पटना सहित बिहार के सभी जिलों से अन्य राज्यों के लिए बसों का परिचालन होगा। यात्रियों को ट्रेन के भरोसे नहीं रहना पड़ेगा। पटना के बैरिया बस टर्मिनल से छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर के लिए अगस्त के प्रथम सप्ताह से 52 सीटों वाली बसों का परिचालन होगा। वहीं चंडीगढ़ के लिए भी अगस्त से बसें चलेंगी। इसके अलावा मध्य प्रदेश, राजस्थान, हरियाणा, पंजाब सहित 10 राज्यों के लिए बस परमिट लेने के लिए प्रक्रिया चल रही है। जल्द ही लोगों को इसकी सुविधा मिलेगी।

पटना से करीब 400 किमी दूर छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर के लिए शाम 7 बजे बस खुलेगी। इसका परमिट जारी कर दिया गया है। पटना से खुलने के बाद जहानाबाद, गया, शेरघाटी, औरंगाबाद, डालटेनगंज, रामानुजगंज होते हुए यह अगले दिन सुबह 8.15 बजे अंबिकापुर पहुंचेगी। हर सवा घंटा पर स्टॉपेज है। अभी पटना से देश के पांच राज्यों दिल्ली, उत्तरप्रदेश, छत्तीसगढ़, झारखंड और बंगाल के लिए हर दिन बसें खुलती हैं।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.