DM की गाड़ी ने तीन को कुचला, जान बचाकर भागे जिलाधिकारी, गाड़ी का इंश्योरेंस निकला फ़ैल

बिहार में सड़क हादसों में वृद्धि हो रही है और हादसे के परिणामस्वरूप लोगों की जानें जा रही हैं। एक नया मामला अब मधेपुरा में सामने आ रहा है, जहां सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। इसके परंपरागत विचार में, इलाके में कोहराम मचा हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार, मधुबनी में मधेपुरा डीएम विजय प्रकाश मीणा की गाड़ी से एक दर्दनाक हादसा हुआ है, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई है। इस हादसे में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। इसके बाद उग्र भीड़ ने मधेपुरा डीएम की गाड़ी में तोड़फोड़ की है।

यह हादसा मधुबनी के फूलपरास थाना क्षेत्र के फोरलेन पर हुआ है। हादसे के बाद NH57 पर वाहनों की लंबी कतारें लग गई हैं। कहा जा रहा है कि मधुबनी से मधेपुरा लौटते समय मंगलवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ है, जिसमें डीएम की गाड़ी ने फुलपरास पुरवारी टोला के पास एक महिला और उसके बच्चे को कुचल दिया। इसके बाद एनएच किनारे काम कर रहे मजदूर को भी कुचल दिया गया। गाड़ी रेलिंग से टकरा गई है और वहीं ठहरी है।

स्थानीय लोगों के अनुसार, हादसे के समय डीएम गाड़ी में मौजूद थे, लेकिन भीड़ ने गाड़ी को घेरने की कोशिश की, जिसके बाद डीएम ने ड्राइवर के साथ गाड़ी छोड़ दी। इसके बाद लोगों में रोष और उत्तेजना बढ़ गई, और उन्होंने डीएम की गाड़ी को तोड़ फोड़ दिया। वर्तमान में यहां स्थिति अनियंत्रित हो गई है और लोगों ने एनएच को बंद कर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *