दरभंगा DMCH में बवाल, कोरोना मरीज की मौत के बाद जमकर तोड़फोड़, दरवाजे-खिड़कियां चकनाचूर

DARBHANGA : इस वक्त एक बड़ी खबर बिहार के दरभंगा जिले से सामने आ रही है. डीएमसीएच के कोरोना आइसोलेशन वार्ड के शौचालय में कोरोना मरीज की लाश मिलने पर हड़कंप मच गया है. मृतक के परिजनों ने अस्पताल में जमकर उत्पात मचाया है. दरवाजे और खिड़कियां चकनाचूर हो गई हैं. हॉस्पिटल में बहुब तोड़फोड़ की गई है. डॉक्टरों के ऊपर लापरवाही का आरोप लगाया गया है.

मामला बिहार के दरभंगा मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल का है, जहां कोरोना आइसोलेशन वार्ड स्थित शौचालय में कोरोना पॉजिटिव युवक की लाश मिलने के बाद काफी बवाल हो गया है. मृतक मरीज के परिजनों ने काफी तोड़फोड़ किया है. अस्पताल का गेट और खिड़कियां तोड़ दी गई हैं. बताया जा रहा है कि कोरोना वार्ड में भर्ती युवक से मिलने जब परिजन आये तो वहां महरिज नहीं मिला. उसके बाद परिजन उसे ढूंढते हुए शौचालय में गए तो दंग रह गए. युवक की लाश शौचालय में थी.

युवक की लाश देखते ही उसके परिजन आक्रोशित हो गए और हंगामा करने लगे. गुस्साए लोगों ने हॉस्पिटल परिसर में जमकर तोड़फोड़ शुरू कर दी, जिससे हॉस्पिटल के अंदर और बाहर कई कीमती सामान क्षतिग्रस्त हो गए. परिजनों ने डीएमसीएच प्रबंधक पर लापरवाही का आरोप लगाया है. मृतक के पिता ने बताया कि मोबाइल से बेटे से संपर्क नहीं होने पर जब आइसोलेशन वार्ड गए तो खोजबीन करने पर उसका शव शौचालय में मिला. पिता का आरोप है कि उनके बेटे की जान डॉक्टर की लापरवाही के कारण गई है. हॉस्पिटल प्रबंधन मामले की जांच करें और संबंधित डॉक्टर पर कार्रवाई करें.

वही हॉस्पिटल प्रबंधन का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है डॉक्टर से पूछताछ की जा रही है. इधर घटना की सूचना मिलते ही मौके पर सदर एसडीओ राकेश कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंच उन्होंने परिजनों को समझा-बुझाकर शांत करवाया. पुलिस के अनुसार हॉस्पिटल का अंदर लगे शीशे के गेट और दीवार को क्षतिग्रस्त किया गया है टेबल कुर्सियां को पलटा दिया गया है. एसडीओ का कहना है कि मृतक युवक के परिजन ने लिखित शिकायत अब तक नहीं दी है. अस्पताल परिसर में तोड़फोड़ करने वाले की पहचान की जा रही है. शिकायत मिलते ही मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *