ह’रामी निकला DMCH का डाक्टर, नौकरी देने के नाम पर लड़की के साथ गंदा काम, चप्पल से पीटा

छेड़खानी के आरोप में डॉक्टर को नाबालिग ने चप्पल से पीटा, शोर सुनकर जुटी भीड़ ने भी की जमकर पिटाईनौकरी दिलाने के नाम पर लड़की को क्लिनिक में बुलाया, फिर उसके साथ की छेड़खानी : केवटी थाना अन्तर्गत रविवार को सामुदायिक चिकित्सा केंद्र केवटी (सीएचसी) चक्षु सहायक के पद पर कार्यरत डॉ. राजन कुमार छेड़खानी के आरोप में पुलिस के हत्थे चढ़े। बताया जाता है कि चक्षु सहायक डॉ राजन कुमार सीएचसी में कम और अपने निजी क्लिनिक में ज्यादा रहते हैं।

उनका क्लिनिक एयरपोर्ट के पास केंद्रीय विद्यालय के सामने वीणा नेत्रालय के नाम से हैं। केवटी सीएचसी और उसके निजी क्लिनिक पर आंख दिखाने के लिए आने जाने के क्रम में थाना क्षेत्र की एक नाबालिग डॉ राजन के चक्कर में फंस गई। राजन ने उसे डीएमसीएच में नौकरी दिलाने के नाम पर 60 हजार रुपए की मांग कर दिए। रुपए दिए जाने के बावजूद पिछले तीन-चार माह से उसे टाल मटोल किया जा रहा था। इस बीच उसे अपने निजी क्लीनिक पर ही काम पर लगा लिए और वह रोज आने-जाने लगी।

जॉइनिंग के नाम पर बुलाकर किया गलत
रविवार की सुबह डॉ. राजन ने नाबालिग को क्लीनिक पर ज्वॉइनिंग लेटर लेने के लिए बुला लिया। नाबालिग के पहुंचने पर डॉ राजन ने कमरे का पर्दा खींच दिया और उसके साथ अश्लील हरकत करने लगे जो नाबालिग को बुरा लगा। तब वह शोर मचाते हुए डॉक्टर की चप्पल से पिटाई की। शोर सुनकर जुटे लोगों ने भी डॉक्टर की जमकर पिटाई की। सूचना पर पहुंचे एसडीपीओ अनोज कुमार ने पूछताछ किए। डॉ राजन बहेड़ा थाना क्षेत्र के नवादा के हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.