भैंस ने दिया दो मुंह वाले बच्चे को जन्म, दोनों मुंह से पीता है दूध, लोगों ने कहा यह चमत्कार है

अजीबो-गरीब: भैंस ने दिया दो मुंह वाले बच्चे को जन्म, दोनों मुंह से पीता है दूध = कंचनपुर थाना इलाके के गांव पुरा सिकरौदा में एक भैंस ने दो मुंह वाले बच्चे को जन्म दिया। भैंस के बच्चे के दो मुंह, दो गर्दन, चार आंख, चार कान मौजूद है। भैंस द्वारा जन्मे बच्चे की खबर इलाके में आग की तरह फैल गई। जिसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। मौके पर मौजूद लोग बच्चे को देखकर भौचक्के रह गए। भैंस के मालिक राजवीर कुशवाह पुत्र भूरी सिंह ने बताया कि भैंस ने बिना किसी डॉक्टर की मदद के सोमवार दोपहर करीब तीन बजे बच्चे को जन्म दिया।

पशु पालक गुड्डे सिंह ने बताया कि भैंस ने बिना किसी पशु चिकित्सक की मदद के आज सोमवार को दो मुंह वाले बच्चे को जन्म दिया. बच्चे के जन्म को लेकर सामान्य तरीके से ही रख रखाव किया जा रहा है. भैंस का अजीब बच्चा दोनों मुंह से दूध पानी पी रहा है. बच्चा अभी भी पूरी तरह से स्वस्थ है. लेकिन इस तरह का असामान्य बच्चा होना ग्रामीणों में कौतूहल का विषय बना हुआ है.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP पर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *