डॉक्टर पति-पत्नी की मौत, फोन काटने से नाराज पत्नी पंखे से लटकी, शव देख पति ने भी की आत्महत्या

पुणे में डॉक्टर दंपती ने की सुसाइड:बातचीत के दौरान पति के फोन काटने से नाराज पत्नी पंखे से लटकी, शव देख पति ने भी की आत्महत्या : पुणे के एक डॉक्टर दंपती ने गुरुवार को फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। डॉक्टर निखिल और डॉक्टर अंकिता शेंडकर का शव गुरुवार सुबह उनके घर से बरामद हुआ। इनकी शादी कुछ महीने पहले ही हुई थी। शुरुआती जांच में पुलिस इसे घरेलू कलह के बाद सुसाइड मान रही है। हालांकि, अन्य एंगल पर भी जांच की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि अंकिता BHMS डॉक्टर थीं और निखिल BAMS डॉक्टर थे। दोनों वानवड़ी इलाके के आजाद नगर में एक बंगले में रहते थे। पुलिस ने उनके परिजन को सूचित कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में अभी एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट (ADR) दर्ज हुई है। रिपोर्ट आने के बाद मौत की असली वजहों का खुलासा हो सकेगा।

देर रात दोनों के बीच हुआ था झगड़ा
वानवाड़ी पुलिस स्टेशन से मिली जानकारी के अनुसार, दोनों के कॉल रिकॉर्ड की जांच के आधार पर अनुमान लगाया जा रहा है कि डॉक्टर दंपती के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। बात करने के दौरान डॉ. निखिल ने अंकिता का फोन काट दिया था। इसके बाद अंकिता ने अपने रूम में जाकर फांसी लगा ली। डॉ. निखिल देर शाम घर लौटे तो अंकिता का शव पंखे से लटका हुआ था। घटना से परेशान निखिल ने भी दूसरे कमरे में जाकर आत्महत्या कर ली।

सुबह नौकरानी आई तो मौत का पता चला
वानवाड़ी पुलिस स्टेशन के मुताबिक, घर पर काम करने वाले नौकरानी गुरुवार सुबह काम के लिए पहुंची तो काफी देर तक उनका दरवाजा नहीं खुला। इसके बाद उसने पड़ोस में रहने वाले कुछ लोगों को इसकी जानकारी दी। उनमें से किसी ने फोन कर पुलिस स्टेशन को दरवाजा बंद होने की बात बताई और तकरीबन आधे घंटे बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो दोनों के शव पंखे से लटके हुए मिले

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.