राष्ट्रपति चुनाव के लिए आज नोमि​नेशन करेगी द्रोपदी, ललन सिंह सहित JDU के 7 MP बनेंगे प्रस्तावक

राष्ट्रपति चुनाव : द्रौपदी मुर्मू के नामांकन के लिए जदयू के सात सांसद बने प्रस्तावक,ललन सिंह पहुंचे दिल्ली : राष्ट्रपति चुनाव- द्रौपदी मुर्मू के नामांकन के लिए जदयू के सात सांसद बने प्रस्तावक,ललन सिंह पहुंचे दिल्ली : राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू के नामांकन के अवसर पर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह मौजूद रहेंगे. एनडीए उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू के नामांकन के लिए जदयू के सात सांसद प्रस्तावक भी बनेंगे. इनमें राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के अलावा, तिलेश्वर कामति, डॉ आलोक सुमन, चंद्रेश्वर चंद्रवंशी,संतोष कुशवाहा और दुलालचंद गोस्वामी के नाम हैं. श्री सिंह ने इसकी जानकारी दी.

एनडीए उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू के नामांकन में शामिल होने के लिए जदयू अध्यक्ष ललन सिंह गुरुवार की देर शाम दिल्ली पहुंच गये. जदयू के अलावा केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस के अलावा उनकी पार्टी रालोजपा के भी चार सांसद प्रस्तावक बनेंगे. बिहार भाजपा से उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी के नामांकन के दौरान मौजूद रहने की सूचना है. द्रौपदी मुर्मू को बिहार से आने लोजपा रामविलास के सांसद चिराग पासवान ने भी समर्थन देने की घोषणा की है.

रालोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय पशुपति कुमार पारस सहित उनकी पार्टी के चार सांसद राष्ट्रपति पद को लेकर घोषित एनडीए उम्मीदवार द्रोपदी मुर्मू के प्रस्तावक बने हैं. इनमें पार्टी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज, चौधरी महबूब अली कैसर और चंदन सिंह भी शामिल हैं. यह जानकारी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण अग्रवाल ने दी. प्रस्तावक बनने के बाद श्री पारस ने सभी दलों से द्रौपदी मुर्मू के लिए समर्थन मांगा.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.