जयमाला स्टेज पर दूल्हें ने दुल्हन का हाथ पकड़कर किया डांस, लड़की को आ गया गुस्स, वीडियो वायरल

जयमाला के बाद दूल्हे ने दिखाए असली रंग, देखते ही दुल्हन का चढ़ा पारा, पहले बनाया मुंह, फिर किया ऐसा काम : शादियों में अक्सर आपने दोस्तों और रिश्तेदारों को नाचते हुए देखा होगा. कभी वो ‘ये देश है वीर जवानों का, अलबेलों का मस्तानों का’ पर गदर मचाते हैं तो कभी ‘आज मेरे यार की शादी है’ पर धमाल करते हैं. लेकिन धीरे-धीरे ये ट्रेंड बदला और अपनी शादी में दूल्हे भी नाचने लगे. फिर जयमाल के समय भी नाचने का दौर शुरू हो गया. कई शादियों में दूल्हा-दुल्हन दोनों जमकर जयमाल में थिरकते हैं. लेकिन छोटे शहरों या ग्रामीण क्षेत्रों में ऐसा देखने को नहीं मिलता. ऐसे में अगर कोई इस तरह अपनी ही शादी में नाचने लगे तो क्या होगा? ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दूल्हा-दुल्हन जयमाल के बाद मंडप में खड़े हैं, तभी डीजे पर गाना बजने लगता है. फिर क्या था, दूल्हा अपने असली रंग में आ जाता है और जमकर ‘नइयो-नइयो’ पर थिरकने लगता है. दूल्हे की हरकत देखकर दुल्हन का पारा चढ़ जाता है, जो वीडियो में चेहरे पर साफ दिख रहा है. वो मुंह बनाती है, लेकिन दूल्हा तो अपने धुन में मस्त है. वो दुल्हन का हाथ पकड़कर उसे भी नचाने लगता है. मुस्कुराती हुई दुल्हन उसके हाथों को पकड़कर चक्कर लगाती है. आस-पास खड़ी महिलाएं टुकुर-टुकुर देख रही हैं.

दुल्हन का हाथ जब दूल्हा पकड़ता है, तब पीछे खड़ी एक महिला दूल्हे को गोल-गोल घुमाने को कहती है. वहां मौजूद लोग इस पूरे मामले का वीडियो भी बना रहे थे. ऐसा लग रहा था मानो दूल्हे ने प्रीति जिंटा के स्टेप को पूरी तरह याद कर लिया हो. वो नीचे झुककर बिल्कुल सोल्जर मूवी एक्ट्रेस की तरह ही डांस कर रहा है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अर्पित सैनी नाम के यूजर ने अपलोड किया है, जो देखते ही देखते वायरल हो गया. अब तक इसे लाखों बार देखा और शेयर किया जा चुका है. 53 हजार से ज्यादा लोगों ने तो इस वीडियो को लाइक किया है, जबकि 4 हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट किए हैं.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP,YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *