प्रेमी की शादी से बौखलाई प्रेमिका ने सोई दुल्हन के बाल काटे, फिर आंखों पर उड़ेला फेविक्विक

भागन बिगहा ओपी क्षेत्र के मोरा तालाब गांव में सोमवार की रात प्रेमी की शादी से बौखलाई प्रेमिका ने नई नवेली दुल्हन के बाल काट डाले और उसकी आंखों में फेविक्विक डाल दिया। घटना के समय नवदंपती गहरी नींद में थे। आंखों पर तेज जलन से विवाहिता की नींद खुल गई जिसके बाद वह शोर मचाने लगी। हल्ला सुन परिवार वालों ने प्रेमिका को पकड़ उसकी पिटाई करते हुए पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

दुल्हन और प्रेमिका को पुलिस सदर अस्पताल लाई। इलाज के बाद दुल्हन की आंखें बच गई। चिकित्सक ने बताया कि दुल्हन नींद में थी। इस कारण फेविक्विक आंखों के ऊपर गिरा। चर्चा है कि प्रेमी की बेवफाई से आहत होकर युवती ने घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद गांव के दो पक्षों में खासा तनाव है। पुलिस ने थाना परिसर में शांति समिति की बैठक कर दोनों पक्षों से सौहार्द कायम रखने की अपील की। दोनों पक्षों ने घटना की एफआईआर दर्ज कराई है।

दूल्हे की बहन की सहेली थी कथित प्रेमिका, घर में ही थी : मिली गांव के गोपाल राम की शादी सोमवार को शेखपुरा जिले में हुई। दूल्हा, मंगलवार की शाम दुल्हन और बारातियों के साथ लौटा। गांव की ही निवासी कथित प्रेमिका दूल्हे की बहन की सहेली थी। इस कारण वह भी शादी में आई। परिवार के लोग थक चुके थे। इस कारण सभी खाना खाकर सो गए। दूल्हा-दुल्हन भी अपने कमरे में सो गए। उनका दरवाजा खुला था। कथित प्रेमिका घर में ही थी।

रात में मौका देख वह चुपके से दुल्हन के कमरे में गई और सोते में ही उसके बाल काट दिए और आंखों पर फेविक्विक डाल दिया। पकड़ी गई युवती ने बताया कि पूर्व की रंजिश में युवक के परिवार वालों ने घर से खींचकर उसकी पिटाई की। बाल काटने और आंखों में फेविक्विक डालने का आरोप गलत है। उसे फंसाने के लिए युवक व उसके परिवार ने ऐसा किया। घटना का कोई चश्मदीद नहीं है। दूल्हा ने बताया कि थके होने के कारण वह गहरी नींद में था। उसे संदेह है कि युवती ने घटना को अंजाम दिया। परिवार के अन्य सदस्यों ने भी युवती को दुल्हन के कमरे में जाते नहीं देखा।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *