अपनी होने वाली दुल्हनिया को देखने चोरी-छिपे पहुंचा दुल्हा, उसकी सुंदरता देख हो गया पागल

शादी से पहले दुल्हन को देखना चाहता था दूल्हा, जैसे ही देखा तो खो बैठा होशो-हवास, दुल्हन को देखकर दीवाना हो गया दूल्हा, एक्साइटमेंट में करने लगा ऐसी हरकत

जब भी किसी लड़के की शादी होती है तो वह सबसे पहले होने वाली दुल्हन को देखना चाहता है. वह देखना चाहता है कि आखिर वह कितनी खूबसूरत दिखाई दे रही है. कुछ लोग शादी वाले दिन दुल्हन की ग्रैंड एंट्री का इंतजार करते हैं तो कुछ लोग दुल्हन को एंट्री से पहले ही देखना चाहते हैं. दूल्हा चाहता है कि तैयार होने के बाद दुल्हनिया को सबसे पहले वह खुद देखे. सोशल मीडिया पर इन दिनों ऐसे कई वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा अपनी होने वाली दुल्हनिया को देखने को बेताब होता है. कुछ ऐसा ही एक और वीडियो इंटरनेट पर सनसनी मचा रहा है.

इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन को देखने के लिए परेशान दूल्हा शादी से पहले ही ब्राइडल रूम घुस आता है. ब्राइडल रूम में दूल्हा जैसे ही कमरे के अंदर घुसता है तो वह सबसे पहले अपनी होने वाली दुल्हन को ढूंढने लगता है. दुल्हन को देखते ही दूल्हा होशो-हवास खो बैठता है और एक टकटकी निगाह से उसे घूरता ही रहता है. वह अपनी होने वाली पत्नी की खूबसूरती देखकर दंग रह जाता है. इतना ही नहीं, वह दुल्हन के करीब आया और फिर उसका बार-बार हाथ चूमने लग जाता है.

दूल्हा इतना एक्साइडेट रहता है कि बिना समय बिताए वह दुल्हन के गालों को भी चूमने का प्रयास करता है, लेकिन तभी दुल्हन ने चेतावनी दे दी कि उसने मेकअप करवाया है. फिर दूल्हा रुक जाता है और फिर दूर से किस करता है. दूल्हे की खुशी का ठिकाना ही नहीं था. उसके चेहरे के एक्सप्रेशन देखकर समझा जा सकता है कि दुल्हन वाकई बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है. सोशल मीडिया पर दूल्हा और दुल्हन का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को wedding_fairs नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. लोग इस वीडियो को बेहद पसंद कर रहे हैं.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और Whattsup  YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.