वीडियोग्राफर के साथ दूल्हे की बहन को प्यार, दोनों फरार, बिहार के मुजफ्फरपुर में शादी समारोह में बड़ा कांड

MUZAFFARPUR- पोज देने में फोटोग्राफर को दिल दे बैठी दूल्हे की बहन, रात भर खींचवाई तस्वीरें फिर सुबह हो गया कांड : बिहार में प्रेम-प्रसंग का एक अनोखा मामला सामने आया है. मामला शादी का है जहां शादी में वीडियोग्राफी और फोटो खींचने आया फोटोग्राफर दूल्हे की नाबालिग बहन को ही लेकर फरार हो गया. घटना के बाद लड़की के परिजनों ने थाना में आवेदन देकर लड़की को बरामद करने की गुहार लगाई है. परिजनों के अनुसार बेटे की शादी में आया फोटोग्राफर ही उनकी नाबालिग बेटी को लेकर फरार हो गया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

पूरा मामला मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र के चन्दवाराघाट दामोदरपुर गांव का है. 4 मार्च को गांव के एक लड़के की शादी थी. बारात दूसरे गांव जाने वाली थी. शादी के कार्यक्रम को कवर करने के लिए दूल्हे के बहनोई के गांव से वीडियोग्राफर को बुलवाया गया था. वीडियोग्राफर ने शादी में हर एंगल से वीडियो तो बनाया, लेकिन इस दौरान ही उसकी आँखे दूल्हे की नाबालिग बहन से चार हो गई, जिसके बाद शादी खत्म होने के बाद वीडियोग्राफर और दूल्हे की बहन फरार हो गए.

अहियापुर थाना में दिये आवेदन में पीड़ित परिवार ने लिखा कि शादी के बाद दूल्हे की नाबालिग बहन बाजार जाने की बात कहकर शाम को घर से निकली. रात तक जब वह घर नहीं लौटी, तो घरवाले उसे खोजने लगे. दो दिनों तक लड़की का कोई पता नहीं चला. इस बीच दूल्हे के बहनोई को पता चला कि उसके गांव का ही वीडियोग्राफर उसकी साली को भगा ले गया है. तब से घरवाले लड़की को ढूंढ़ने में जुटे हुए हैं.

लड़की के पिता ने आरोप लगाया है कि उन लोगों को पक्की जानकारी है कि बेटे की शादी में आया वीडियोग्राफर ही उनकी नाबालिग बेटी को भगा ले गया है. बाहर जाने से पहले वह अपने घर पर भी आया था, लेकिन उसके घरवाले इस बात को स्वीकार नहीं कर रहे हैं. दूसरी ओर, अहियापुर थानाध्यक्ष रोहन कुमार ने बताया कि केस दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है. पूरे इलाके में ये घटना चर्चा का केंद्र बना हुआ है.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP,YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं