जयमाला मंच पर चप्पल से पिटाई खाने के बाद भी नहीं बदला दूल्हे का मन, दुल्हन लेकर पहुंचा घर

DAILY BIHAR : जय—माला मंच सजधज कर तैयार था। दुल्हा—दूल्हन हाथों में माला लिए खड़े थे। सखिया आरती की थाल को लेकर तैयार थी। बाराती वाले मांगलिक क्षण का इंतजार कर रहे थे। हाय रे किस्मत। हाथों में चप्पल लिए एक औरत आती है। ताबड़तोड़ बरसाने लगती है।

यूपी में हमीरपुर जिले के भरुआसुमेरपुर में अंतर्जातीय विवाह में दूल्हा मां की चप्पलें खाने के बाद भी अपनी मोहब्बत को पाने में कामयाब रहा और विवाह की रस्में पूरी कर अपनी दुल्हन को विदा कराकर अपने साथ दिल्ली ले गया। इस घटना से जहां कन्या पक्ष आहत नजर आ रहा है। वहीं बहू और बेटे के घर न पहुंचने पर दूल्हे की मां मायूस नजर आ रही हैं। कस्बे में तीन जुलाई की रात एक अंतर्जातीय शादी समारोह के दौरान जब जयमाला कार्यक्रम चल रहा था, तभी दूल्हे से नाराज उसकी मां ने गेस्ट हाउस में पहुंचकर वरमाला स्टेज पर चढ़कर अपने पुत्र की चप्पलों से पिटाई कर दी थी। जिससे वहां शादी समारोह में हड़कंप मच गया था। वहीं चप्पलों से पिटाई के बाद भी दूल्हा अपनी मोहब्बत पाने के लिए अडिग रहा। हर जलालत को झेलते हुए वह शादी की रस्में पूरी करने के बाद अपनी दुल्हन को विदा कराकर सीधे दिल्ली ले गया।

बताते चलें कि दूल्हा दिल्ली की एक कंपनी में नौकरी करता है। जयमाला कार्यक्रम के दौरान दूल्हे की चप्पलों से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ है। बताते हैं कि बिटिया के पिता ने शादी समारोह में दामाद के मां-बाप व भाइयों को आमंत्रित नहीं किया था। क्योंकि यह सभी लोग इस बेमेल शादी के खिलाफ थे। जिस वक्त जयमाला का कार्यक्रम चल रहा था और वर-वधू एक दूसरे को वरमाला पहना रहे थे।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *