मुजफ्फरपुर-दरभंगा-बरौनी से नई दिल्ली के बीच चलेगी स्पेशल ट्रेन, रेलवे ने जारी किया टाइम टेबल

मुजफ्फरपुर-दरभंगा-बरौनी से नई दिल्ली के बीच चलेगी स्पेशल ट्रेन, रेलवे ने जारी किया टाइम टेबल : पूजा के दौरान यात्रियों की भारी भीड़ के मद्देनजर रेलवे द्वारा नई दिल्ली/आनंद विहार टर्मिनस से बिहार के लिए पर्व स्पेशल ट्रेन चलाई जाएगी। मुजफ्फरपुर, दरभंगा, बरौनी, सहरसा एवं जयनगर स्टेशनों के लिए ट्रेनों का परिचालन किया जायेगा। इन स्पेशल ट्रेनों में सभी कोच आरक्षित श्रेणी के होंगे तथा इनमें यात्रा करने वालों को को कोविड-19 के मानकों का पालन करना होगा। ये ट्रेनें 11 अक्टूबर से 19 नवंबर के बीच चलेंगी।

  1. 01676/01675 आनंद विहार- मुजफ्फरपुर-आनंद विहार टर्मिनल फेस्टिवल स्पेशल: सप्ताह में दो दिन

2.01670/01669 नई दिल्ली-दरभंगा-नई दिल्ली फेस्टिवल स्पेशल एक्सप्रेस: (सप्ताह में दो दिन) नई दिल्ली से सोमवार एवं गुरुवार से खुलेगी। वापसी में दरभंगा से मंगलवार एवं शुक्रवार को खुलेगी। यह सीतामढ़ी, रक्सौल, नरकटियागंज, गोरखपुर, लखनऊ, बरेली एवं मुरादाबाद स्टेशनों पर रुकेगी।

3.01638/01637 नई दिल्ली-बरौनी-नई दिल्ली सुपरफास्ट फेस्टिवल स्पेशल एक्सप्रेस (सप्ताह में दो दिन) नई दिल्ली से मंगलवार एवं शुक्रवार को खुलेगी। वापसी में बरौनी से बुधवार एवं शनिवार को चलेगी। हाजीपुर, छपरा, सीवान, गोरखपुर, लखनऊ, बरेली एवं मुरादाबाद रुकेगी। कुल 20 कोच होंगे।

  1. आनंद विहार से सोमवार और बुधवार को चलेगी। वापसी में 01675 मुजफ्फरपुर से मंगलवार एवं गुरुवार को खुलेगी। यह हाजीपुर, छपरा, गोरखपुर, बाराबंकी, लखनऊ, चन्दौसी एवं मुरादाबाद स्टेशनों पर रुकेगी।

5.01668/01667 आनंद विहार-जयनगर-आनंद विहार फेस्टिवल स्पेशल एक्सप्रेस (सप्ताह में दो दिन): आनंद विहार से मंगलवार एवं शुक्रवार और जयनगर से बुधवार एवं शनिवार को खुलेगी। यह मधुबनी, दरभंगा, बरौनी, मोकामा, बख्तियारपुर, पटना, दानापुर, आरा, बक्सर, पं.दीन दयाल उपाध्याय जं., वाराणसी, सुल्तानपुर, लखनऊ, बरेली एवं मुरादाबाद में रुकेगी।

  1. 01662/01661 आनंद विहार -सहरसा-आनंद विहार फेस्टिवल स्पेशल (सप्ताह में दो दिन): आनंद विहार से सोमवार एवं गुरुवार को खुलेगी, जबकि सहरसा से मंगलवार एवं शुक्रवार को चलेगी। यह ट्रेन सिमरी बख्तियारपुर, खगड़िया, बेगूसराय, बरौनी, दलसिंहसराय, समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर, हाजीपुर, छपरा, सीवान, देवरिया सदर, गोरखपुर, लखनऊ, हरदोई, बरेली, मुरादाबाद एवं हापुड़ में रुकेगी।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *