BJP नेताओं पर मुकेश सहनी मेहरबान, एक भी मल्लाह नेताओं को नहीं दिया विधान सभा चुनाव में टिकट

वीआईपी ने अपनी 11 सीटों पर उम्मीदवार तय कर दिए, 5 अति पिछड़ों को टिकट

पटना | विकासशील इंसान पार्टी ने अपनी 11 सीटों पर उम्मीदवारों की अंतिम सूची जारी कर दी है। राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी ने कहा कि एक एमएलसी की सीट भी मिलेगी। टिकट बंटवारे में सभी समाज को साथ लेकर चलने का प्रयास किया है।

पार्टी ने 5-अति पिछड़ा, 4-सामान्य, 2-पिछड़ा व 1 दलित को टिकट दिया है। एक भी सीट परिवार के किसी व्यक्ति को नहीं दी है। एमएलसी का पद अपने लिए रखा था, जिसे अब अति पिछड़ा समाज में नोनिया जाति को दिया जाएगा। मुकेश सहनी ने कहा कि महागठबंधन ने पीठ में खंजर घोंपा। जबकि पीएम नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा व सीएम नीतीश कुमार ने मरहम लगाया। उधर, वीअाईपी के 11 में से 8 उम्मीदवाराें का बैकग्राउंड भाजपा का है। इनमें ब्रह्मपुर, मधुबनी, अलीनगर, साहेबगंज, बनियापुर, गौड़ाबाैराम, सुगौली व बलरामपुर के उम्मीदवार हैं। मुकेश सहनी ने गौड़ाबौराम से राजपूत उम्मीदवार को उतारा है। पिछले विस चुनाव में इस सीट पर वीआईपी से बिनोद बंपर प्रत्याशी थे। इस चुनाव में बतौर निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं।

वीआईपी के उम्मीदवारों की लिस्ट/ सीट प्रत्याशी}ब्रह्मपुर जयराज चौधरी}मधुबनी सुमन कुमार महासेठ}अलीनगर मिश्रीलाल यादव}साहेबगंज राजू कुमार सिंह}बनियापुर वीरेंद्र कुमार ओझा}गौड़ाबराम स्वर्णा सिंह}सुगौली रामचंद्र सहनी}सिमरी बख्तियारपुर मुकेश सहनी}बहादुरगंज लखन लाल पंडित}बलरामपुर वरुण कुमार झा}बोचहां मुसाफिर पासवान

Input-Daily Bihar

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *