EXCLUSIVE : पत्नी जिला परिषद, पति पंचायत समिति और भाई बना मुखिया, परिवार में खुशी की लहर

भोजपुर में पत्नी जिला परिषद, भाई मुखिया, खुद बने पंचायत समिति, परिवार में खुशी की लहर दौड़ पड़ी : अगिआंव प्रखंड के मतगणना सम्पन्न होते ही एक परिवार में खुशी की लहर दौड़ पड़ी। ये खुशी क्यों नही होगी एक ही घर में पत्नी जिला परिषद सदस्य,भाई मुखिया और खुद पंचायत समिति सदस्य निर्वाचित हुए ।अगिआंव प्रखंड के लसाढ़ी गांव निवासी योगेश्वर सिंह के दो पुत्र और पुत्र वधु पंचायत चुनाव में जीत हासिल की है ।

योगेश्वर सिंह बड़े पुत्र मुकेश सिंह बरुणा पश्चिमी निर्वाचन क्षेत्र संख्या-5 से पंचायत समिति सदस्य (BDC),सबसे छोटे पुत्र भूपेंद्र सिंह नारायणपुर पंचायत से मुखिया चुने गए और वही योगेश्वर सिंह के बड़े पुत्र मुकेश सिंह नवनिर्वाचित BDC की पत्नी फूलवंती देवी ने अगिआंव प्रखंड के क्षेत्र संख्या 19 से जिला परिषद सदस्य चुनी गई है।फूलवंती देवी निवर्तमान जिला परिषद सदस्य के साथ जिला परिषद के उपाध्यक्ष भी रह चुकी है । परिवार में तीनों सदस्यों के जितने के बाद खुशी लहर है ।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *