चुनाव आयोग की लापरवाही, वोटर लिस्ट में बदल गया लालू के लाल तेजस्वी यादव का फोटो

चुनाव के दिन पटना से बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है की तेजस्वी यादव (TEJASHWI YADAV) की मतदान पर्ची में बड़ी चूक हुई है।लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की मतदान पर्ची के नाम के आगे किसी अन्य शख्स की तस्वीर लग गई। इस बड़ी गलती को लेकर चुनाव आयोग ने सख्ती दिखाई है। चुनाव आयोग के अनुसार तेजस्वी यादव अपना मतदान कर सकेंगे। आयोग ने इस गड़बड़ी के बाद कड़ी कार्रवाई का निर्देश दिया है।

ताजा अपडेट के अनुसार लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के मतदान के दौरान चुनाव आयोग की बड़ी गलती उजागर हुई है। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष व राजद सु्प्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्‍वी यादव की वोटर पर्ची में दूसरे की तस्‍वीर लगी है। इस मामले से हड़कम्‍प मच गया है। चुनाव आयोग ने कहा, तेजस्‍वी को वोट देने में कोई पेरशानी नहीं होगी। लापरवाही के लिए जिममेदारी तय कर कार्रवाई की जाएगी। मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी श्रीनिवासन ने बताया कि आयाेग ने सभी वीआइपी मतदाताओं के लिए विशेष ध्‍यान रखने का निर्देश दिया था। इसके बावजूद गड़बड़ी हुई है। इसके लिए जिम्‍मेदार अधिकारी पर कार्रवाई होगी।

विदित हो कि पटना के वेटनरी कॉलेज बूथ पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का पूरा परिवार वोट देता है। इस साल भी लालू परिवार का बूथ वहीं है। रविवार को बिहार की आठ लोकसभा सीटों के लिए वोट डाले जा रहे हैं। इसी दौरान लालू परिवार को भी पटना में वोट देना है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *