पोलिंग बूथ पर बत्ती गुल, मोमबत्ती के सहारे हो रही वोटिंग

New Delhi : पुणे में पोलिंग बूथ की बत्ती गुलपुणे के शिवाजीनगर में वोटिंग के दौरान ही लाइट चली गई, जिससे वहां अव्यवस्था हो गई। लाइट जाने के बाद मतदान केंद्र के अंदर मौजूद पोलिंग अधिकारियों को काम जारी रखने के लिए मोमबत्ती का सहारा लेना पड़ा।

एक्टर रितेश देशमुख ने वोटिंग के बाद कहा, ‘मुझे लोगों को सबसे पहले वोट करना चाहिए। मैंने दोनों भाइयों के लिए प्रचार किया है और उन दोनों को उनके काम पर वोट मिलेंगे। मुझे उम्मीद है कि मेरे दोनों भाई विजयी होंगे।’ बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख के दो बेटे अमित और धीरज कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। दोनों भाइयों की विधानसभा सीटें एक-दूसरे से लगी हुई हैं। लातूर शहर विधानसभा से जहां अमित मैदान में हैं। वहीं, उनके भाई धीरज लातूर ग्रामीण सीट से पहली बार चुनावी दंगल में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। दोनों नेता बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख के भाई हैं।

पूर्व टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति ने अपनी पत्नी और अभिनेत्री लारा दत्ता के साथ वोटिंग की। भूपति और लारा ने बांद्रा पश्चिम में मतदान किया।

यूपी के गोरखपुर से सांसद और एक्टर रवि किशन ने मुंबई में अपने वोट का इस्तेमाल किया। रवि किशन ने गोरेगांव में अपना वोट डाला। जबकि अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरी ने अंधेरी पश्चिम में वोटिंग की।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *