खेसारी लाल यादव ने दिया जमीन मालिक को धोखा, पुलिस ने फर्जीवाड़े को लेकर केस किया दर्ज

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव विवादों में घिर गए हैं। शनिवार को छपरा में 18 लाख रुपए का चेक बाउंस होने के मामले में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। भोजपुरी फिल्मों के स्टार खेसारी लाल छपरा के धनाडीह गांव के रहने वाले हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, खेसारी लाल यादव ने इस साल जून में छपरा के असहनी गांव में पत्नी चंदा देवी के नाम पर तकरीबन 7 कट्ठा जमीन खरीदी थी। जिसके लिए खेसारी को 22 लाख रुपए अदा करने थे। बताया जा रहा है कि खेसारी ने मृत्युंजय पांडे नाम के शख्स से जमीन को खरीदा था। खेसारी ने मृत्युंजय को 22 लाख रुपए का भुगतान करने के लिए उन्हें बैंक ऑफ बड़ौदा का 18 लाख रुपए का चेक दिया था और बची हुई रकम कैश में देने की बात कही थी।

खबरों की मानें तो मृत्युंजय 18 लाख रुपए के चेक को कैश कराने के लिए बैंक गए तो वहां पर खेसारी लाल यादव का चेक बाउंस हो गया। बताया जा रहा है कि खेसारी के अकाउंट में पर्याप्त रकम न होने के कारण चेक बाउंस हो गया है। इसके बाद मृत्युंजय ने खेसारी लाल के खिलाफ पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है। वहीं खेसारी लाल का इस पूरे मामले पर कहना है कि उनके अकाउंट में 70 लाख रुपए हैं। लेकिन उन्होंने बैंक को जानबूझकर मृत्युंजय को 18 लाख रुपए का भुगतान करने से रोका था।

खेसारी का कहना है कि मृत्युंजय ने रकम लेने से पहले जमीन को दाखिल खारिज करने का वादा किया था। मगर तीन महीने के बाद भी मृत्युंजय ने अपना वादा नहीं निभाया है। खेसारी ने बताया कि उन्हें जमीन के विवादित होने का शक है। ऐसे में उन्होंने बैंक को भुगतान करने से रोका है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *