पैसेंजर बने अपराधी, हथियार दिखा बीच सड़क पर ड्राइवर को उतारा और लूट लिए पैसे और गाड़ी

DESK: बिहरा में अपराध का स्तर इतना बढ़ गया है कि राज्य में मौजूद तमाम व्यवासियों को अपनी जान का खतरा मेहसुस होने लगा हैं. सरकार अपराध की घटनाओं को जान कर भी अनजान बनी हुई है और पुलिस चैन की नींद सोई हुई है. ऐसे में अगर कोई व्यक्ति अगर पुलिस के पास जाता भी है तो उससे कुछ ना कुछ केह कर मामले को रफा दफा कर देती हैं. ताजा मामला फुलवारी शरीफ निवासी संतोष कुमार के साथ अरवल इलाके की है. जहां 4 अपराधियों ने मिलकर संतोष से उसकी नई Swift Desire गाड़ी को लूट लिया.

This image has an empty alt attribute; its file name is SWIFT-DESIRE.jpg

दरअसल रविवार रात को पटना के फुलवारी शरीफ निवासी संतोष कुमार अपनी पैसेंजर गाड़ी Swift Desire में स्टेशन रोड़ के पास बैठे थे कि तभी 10:45 के आस-पास अचानक उनके पास चार लोग आए और कहा कि विक्रम चलना हैं. उन लोगों ने 1200 रुपये पर बुकिंग की और विक्रम की ओर निकल पड़े. करीब 12:30 बजे जब उनकी गाड़ी चिरौरा नहर पूल पर पहुंची तो उस में से एक पैसेंजर ने उलटी का बहाना बनाकर गाड़ी रोकने को कहा. नीचे उतरते ही उसमें से एक व्यक्ति ने संतोष कुमार की कंपटी पर बंदूक तान दी और कहा कि गाड़ी से उतरों वरना गोली मार देंगे. जिसके बाद अपराधियों ने संतोष को पिछे वाली सिट पर बीच में बैठा लिया और कहा कि हल्ला करोगे तो गोली मार देंगे. फिर वे लोग नहर रोड से होते हुए गाड़ी को आगे ले जाने लगे. पतूत रोड़ से आगे बढ़ते हुए राईसमिल के पास अपराधियों ने संतोष के आंख पर मोफलर बांध दिया और उसके पास से मौजूद 4500 रुपये भी हड़प लिए. अरवल में थाना से करीब 1 km दहिने ओर नहर रास्ते के पास गाड़ी से उतार दिया और गाड़ी लेकर फरार हो गए. घने कोहरे के कारण संतोष थाने को पता नहीं चला कि वह थाने के समीप थे इसलिए वे मेन रोड़ की तरफ बढ़ गए और बस पकड़ कर वापस पटना अपने घर आ गए. अगले दिन उन्होंने वापस से उसी लोकेस्न पर पहुंच कर अरवल थाने में गाड़ी लापता होने का FIR दर्ज कराया.

जानकारी के अनुसार अपराधियों में से 3 व्यकति की उर्म करीब 30 से 32 साल की थी और एक 20 से 22 साल का था. उन अपराधियों में से एक व्यकति ने काला रंग का जैकट पहना था. सभी हिंदी भाषा में ही बात कर रहे थे. फिलहाल पुलिस ने FIR लिख ली है और मामले की छानबीन में जूट गई है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *