गणेश चतुर्थी पर भी बाजार में रौनक, कार-बाइक की मांग बढ़ी, 3800 वाहनों की एडवांस बुकिंग

Patna:गणेश चतुर्थी के दौरान बाजार में रंगत आने के साथ कारोबार के काफी अच्छा होने की उम्मीद जताई जा रही है। चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष पीके अग्रवाल ने कहा कि गणेश चतुर्थी पर पटना में अलग-अलग सेक्टर्स में 300 करोड़ से ज्यादा का कारोबार होने की संभावना है। गणेश चतुर्थी के दिन कार खरीदने के लिए करीब 400 ग्राहकों बुकिंग करा रखी है। अनुमान लगाया जा रहा है कि गणेश चतुर्थी के दिन 3000 से ज्यादा टू-व्हीलर और 800 कारों की बिक्री होगी।

स्वर्णा इंटरप्राइजेज के ओनर आशीष कुमार ने बताया कि गणेश चतुर्थी के दिन खरीदने के लिए पटना में 1000 से ज्यादा बाइक की बुकिंग हो चुकी है। आदित्य विजन के मार्केटिंग मैनेजर सह कॉरपोरेट कम्युनिकेशन गौरव झा ने बताया कि इलेक्ट्रॉनिक्स कारोबार में तेजी आएगी। चुन्नीलाल मेगा मार्ट के संस्थापक नागेश्वर अग्रवाल ने बताया कि कपड़ा व्यवसाय के रफ्तार पकड़ते हुए और बेहतर करने की उम्मीद है।

ग्राहकों को लुभाने के लिए कई ऑफर्स दिए जा रहे हैं
इस बार बड़े आयोजनों के नहीं होने से लोग घरों में पूजा के लिए मूर्तियां खरीद रहे हैं। बेली रोड में मूर्ति बना कर बेचने वाले हरिशंकर ने बताया कि इस बार बड़ी मूर्तियों की डिमांड नहीं है। हर कोई घर के लिए छोटी मूर्ति ही खरीद रहा है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.