समस्तीपुर निवासी गैस टैंकर चालक की गया जिले में लूटपाट के दौरान गोली मारकर हत्या, खलासी घायल

गया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत रेलवे ओवर ब्रिज के ऊपरी मार्ग पर रविवार की रात अपराधियों द्वारा एक टैंकर के चालक के साथ लूटपाट करने का प्रयास किया गया। जिसका चालक द्वारा विरोध किये जाने पर अपराधियों ने चालक को गोली मार दी। जिससे मौके पर ही चालक की मौत हो गयी। वहीं खलासी भागने का प्रयास किया तो उसे भी गोली मार दी। गोली लगने से चालक बुरी तरह से घायल हो गया।

पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर घायल खलासी का इलाज सीएचसी में कराया गया। वहां के चिकित्सक द्वारा घायल खलासी को रेफर अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल में कर दिया गया। पुलिस ने मृतक चालक के शव को पोस्टमॉर्टम कराकर उसके परिजन को सौंप दिया। मृतक चालक के भाई रघुनन्दन राय ने बताया कि वे समस्तीपुर जिले के विद्यापतिनगर थाना के नव टोला मुहल्ले का निवासी है। उसका बड़ा भाई सुनील कुमार राय पटना के गैस टैंकर का चालक था। जिसे अपराधियों ने मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रेलवे ओवर ब्रिज पर गोली मारकर हत्या कर दी है।

घायल खलासी पटना जिले के फतुआ के निवासी 18 वर्षीय टिंकू कुमार है। जिसे एनएमसीएच से पटना रेफर कर दिया गया है। बताया जाता है कि टैंकर के चालक कोलकता से टैंकर में गैस लेकर फतुआ जा रहा था। बाइक पर सवार दो अपराधियों ने रेलवे ओवर ब्रिज पर रोककर चालक से रुपए छीनने का प्रयास किया। इस दौरान चालक व खलासी को अपराधियो ने गोली मार दी। डीएसपी धुरन मण्डल ने बताया कि मृतक के भाई के लिखित आवेदन पर अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर ली गयी है। पुलिस अपराधियों को धर पकड़ करने में जुटी हुई है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *