कोरोना के बीच आज BJP की सबसे बड़ी रैली , गांधी मैंदन में रैली करेंगे JP नड्डा, 7000 लोग आएंगे

कोरोनाकाल की पहली चुनावी रैली:जेपी नड्डा आज गया के गांधी मैदान में सभा करेंगे; बिना मास्क नो एंट्री, कुर्सियों के बीच दो गज की दूरी रहेगी

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के लिए रविवार को पहली चुनावी रैली होने जा रही है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गया के गांधी मैदान में आयोजित रैली को दोपहर में संबोधित करेंगे। रैली में कोविड-19 के गाइडलाइन का पालन कराया जा रहा है। मास्क पहने बिना लोगों को सभा में प्रवेश करने नहीं दिया जा रहा है। भाजपा कार्यकर्ता गांधी मैदान के सभी गेट पर मास्क और हैंड सैनिटाइजर के साथ मौजूद हैं। जो लोग बिना मास्क के आ रहे हैं, उन्हें मास्क दिए जा रहे हैं। कार्यकर्ता सभा स्थल पर प्रवेश से पहले सभी के हाथ सैनिटाइज करा रहे हैं।

7 हजार से अधिक लोग नहीं हो पाएंगे सभा में शामिल
कार्यक्रम स्थल पर 7 हजार कुर्सियां लगाई गईं हैं। पंडाल के नीचे लगी कुर्सियों के बीच दो गज की दूरी रखी गई है। कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए लोगों को एक साथ खड़ा होने से रोका जा रहा है। कार्यक्रम स्थल पर 7 हजार से ज्यादा लोगों को प्रवेश नहीं दिया जाएगा। मैदान के बाहर भी भीड़ लगाकर खड़े होने से रोका जा रहा है।

सभा पर नजर रखने के लिए नोडल अधिकारी तैनात
चुनावी सभा में कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन किया जा रहा है या नहीं, इस पर नजर रखने के लिए जिला प्रशासन द्वारा नोडल अधिकारी मनोज कुमार की तैनाती की गई है। अधिकारी चुनाव आयोग द्वारा जारी गाइडलाइन के पालन पर नजर रख रहे हैं। एसडीएम इंद्रवीर ने बताया कि आयोजक दल की ओर से 7 हजार लोगों की मौजूदगी की संभावना जताई थी, जिस पर मुहर लगाई गई थी। इससे अधिक लोगों के सभा में शामिल होने पर कार्रवाई होगी। सभा में कोविड-19 से जुड़े दिशा-निर्देश के उल्लंघन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। सभा स्थल पर एक-दूसरे से हाथ और गले नहीं मिलने के निर्देश दिए गए हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *