घर तक पोस्टमैन पहुंचाएगा गया का तिलकुट, GPO जाकर भी खरीद सकेंगे चीनी का तिलकुट, दाम बहुत सस्ता

चीनी और गुड़ से बने गया के तिलकुट का ऑर्डर कीजिए, शनिवार से यह आपके घर पहुंचेगा। इसके लिए शनिवार को पटना जीपीओ की ओर से वाट्सएप नंबर जारी किया जाएगा। जारी होने के बाद बुकिंग शुरू हो जाएगी। बिहार डाक विभाग ने गया के एक प्रसिद्ध तिलकुट ब्रांड गया जी तिलकुट से समझौता किया है। इसका शुभारंभ बिहार डाक सर्किल के चीफ पोस्ट मास्टर जनरल करेंगे।

पटना जीपीओ में सुबह से ही तिलकुट की बिक्री शुरू हो जाएगी। तिलकुट फिलाटैलिक ब्यूरो में हाथो-हाथ मिलेगा। इसके अलावा दो काउंटर पर तिलकुट उपलब्ध रहेगा। स्पेशल केस में पटना जीपीओ के द्वारा रविवार को भी तिलकुट बेचने के लिए एक काउंटर खुला रहेगा।डाकिया पटना नगर निगम और नगर परिषद सहित आसपास के प्रखंडों तक गया के तिलकुट उपलब्ध कराएंगे। चीनी का तिलकुट 180 रुपए और गुड़ का 185 रुपए प्रति आधा किलो रखा गया है। 500 ग्राम का पैकेट बना हुआ है।

जीपीओ, बांकीपुर, लोहिया नगर और पटना सिटी के पोस्ट ऑफिस में तिलकुट रखा जाएगा। इन चारों सेंटर से लोगों के घर-घर तक तिलकुट पहुंचाया जाएगा। हर पोस्ट ऑफिस के चार लोगों को वाट्सएप नंबर जारी किया जाएगा। इस नंबर पर तिलकुट बुकिंग किया जाएगा। पोस्ट ऑफिस से दो किमी के दायरे में से डिमांड आने पर एक घंटे के अंदर तिलकुट पहुंच जाएगा। बिहार डाक सर्किल के द्वारा इसकी निगरानी की जाएगी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *