अभी-अभी : बीजेपी का घोषणा पत्र जारी, 3 लाख शिक्षकों की नियुक्ति करेंगे, MSP पर अनाज ख़रीदेंगे

पटना में निर्मला सीतारमण ने जारी किया बीजेपी का चुनावी घोषणा पत्र : बीजेपी का घोषणा पत्र- 3 लाख शिक्षकों की नियुक्ति करेंगे, राज्य में एक लाख लोगों को स्वास्थ्य विभाग में नौकरी देंगे. Msp पर किसानों का अनाज ख़रीदेंगे.

पटना- बीजेपी द्वारा जारी इस घोषणापत्र के साथ ही एक वीडियो भी रिलीज किया गया है इस घोषणापत्र में 5 साल में 5 लाख रोजगार देने की घोषणा की गई है साथ ही किसानों की आय को दोगुना करने की भी बात लिखी हुई है. बीजेपी ने बिहार में एक करोड़ महिलाओं को स्वावलंबी बनाने का भी संकल्प लिया है.

पटना- पटना स्थित बीजेपी के मीडिया सेंटर में केंद्रीय मंत्री निर्मलासीतारमन ने संकल्प पत्र का लोकार्पण किया. इस मौके पर घोषणा पत्र समिति के अध्यक्ष प्रेम कुमार भी पत्रकारों को संबोधित कर रहे हैं. पटना- बीजेपी के घोषणा पत्र के बारे में प्रेम कुमार बोले- हमने हर हाथ को काम और हर खेत को पानी पहुंचाने का दृष्टिकोण इस दृष्टि पत्र में दिया है. भाजपा ने आत्मनिर्भर बिहार का दृष्टिकोण तैयार किया है.

पटना- प्रेम कुमार का बयान- हमने बिहार को संवारने का काम किया है. अब और निखारने का काम करेंगे. हमने घोषणापत्र जनता के सुझावों से बनाया है हमारे घोषणापत्र में युवा किसान क्षात्र दलित सभी वर्ग के विकास का ज़िक्र है

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *